Prime Minister Narendra Modi addressed the public meeting at Pratapgarh in Uttar Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 8:00 pm
Location
Advertisement

पीएम मोदी बोले, कांग्रेस मेरी ईमानदारी, देशभक्ति पर दाग नहीं लगा सकती

khaskhabar.com : शनिवार, 04 मई 2019 12:49 PM (IST)
पीएम मोदी बोले, कांग्रेस मेरी ईमानदारी, देशभक्ति पर दाग नहीं लगा सकती
प्रतापगढ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस का लक्ष्य मोदी की छवि को खराब करना है। विपक्ष मोदी के ईमानदारी और देशभक्ति पर दाग नहीं लगा सकता है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिए पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे
प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है। ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है। ये मोदी 5 दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है।
कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए। न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिए पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे।
प्रधानमंत्री ने महामिलावट के खतरे बताए

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों को मजबूत भारत के लिए, मजबूत सरकार के अपने संकल्प पर अडिग रहना है। मजबूर और अवसरवाद की इस महामिलावट का पंजा बहुत खतरनाक है। महामिलावट के इस पंजे के 5 भयानक खतरे हैं-
पहला खतरा- भ्रष्टाचार
दूसरा खतरा - अस्थिरता
तीसरा खतरा - जातिवाद
चौथा खतरा - वंशवाद
पांचवा खतरा- कुशासन।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार किसानों की ज़मीन पर ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं।किसानों से जमीन लेते हैं फैक्ट्री के नाम पर और उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं। यहां अमेठी में तो यही हुआ था ना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement