Prime Minister Narendra Modi addressed the public meeting at Giridih in Jharkhand-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:39 pm
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी झारखंड में बोले, कांग्रेस को देश के भविष्य की चिंता नहीं

khaskhabar.com : सोमवार, 29 अप्रैल 2019 4:14 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी झारखंड में बोले, कांग्रेस को देश के भविष्य की चिंता नहीं
रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि जब ईमानदारी हो, साफ नीयत हो, तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश का विकास भी हो सकता है। आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड के गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी तो जीत गया, अब वोट डालने की क्या जरूरत है? लेकिन आप लोग इनकी बातों में मत आइएगा। मोदी जीत भी रहा है तो भी जाकर जमकर मतदान करिए।
मोदी ने कहा कि कांग्रेस को देश के भविष्य की चिंता नहीं हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब कोडरमा-हज़ारीबाग-बरकाना-सिद्धवार सेक्शन तैयार है और एक डेढ़ साल में रांची तक पूरी लाइन तैयार करने की तरफ हम बढ़ रहे हैं। कोडरमा से रांची तक की रेल लाइन की मंजूरी अटल जी की सरकार ने करीब 20 साल पहले दी थी। फिर कांग्रेस की सरकार दिल्ली में आई और ये योजना ठप पड़ गई।



प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के आतंकवादियों की हो या फिर घर में छुपे गद्दारों की, आपका ये चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा। सर्जिकल स्ट्राइक हो या फिर एयर स्ट्राइक, ये तय है कि जहां से भी हमें खतरा होगा, वहां घुसकर मारेंगे। कांग्रेस ने घोषणा की है कि अगर उसके सहयोग से कोई सरकार बनती है तो देशद्रोह का कानून हटा दिया जाएगा। यानि जो नक्सलियों को मदद देने वाले लोग हैं उन पर कार्रवाई करना मुश्किल होगा। ये है कांग्रेस की सोच।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement