Prime Minister Narendra Modi addressed election rally in Azamgarh, Uttar Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 12:08 am
Location
Advertisement

PM मोदी बोले, महामिलावटी सरकार का मतलब देश में अराजकता और अस्थिरता

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 मई 2019 7:57 PM (IST)
PM मोदी बोले, महामिलावटी सरकार का मतलब देश में अराजकता और अस्थिरता
आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि 2014 के बाद अब आतंकियों के साथ आजमगढ़ का नाम नहीं जुड़ता है। 2014 के बाद देश के बड़े शहरों में बम धमाकों पर लगाम लग गई है। आतंकी सिर्फ जम्मू-कश्मीर और सीमा के छोटे हिस्से तक सिमट गए हें। हमारी सरकार ने आतंक के खिलाफ कार्रवाई की और हमने पाकिस्तान में घुस करके आतंकियों पर प्रहार किया है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने अत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

आतंकियों के तार आजमगढ़ से जुड़ना बंद हो गया
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि आज़मगढ़ की साख के साथ इन लोगों की सरकार के समय किस तरह का खिलवाड़ किया था, जब भी कोई आतंकी हमला होता था, तो उसके तार खोजते हुए एजेंसियां आज़मगढ़ पहुंच जाती थीं। मोदी ने कहा कि जो लोग केंद्र में एक खिचड़ी सरकार चाहते हैं, महामिलावट वाली सरकार चाहते हैं, उनसे सावधान रहना बहुत आवश्यक है। एक महामिलावटी सरकार का मतलब देश में अराजकता और अस्थिरता। इन लोगों द्वारा फैलाई अस्थिरता देश ने 20 वर्ष पहले भी देखी थी। जब देश में संयुक्त मोर्चा नाम की सरकार थी, जिसका परिणाम यह हुआ कि देश को बार-बार चुनाव का सामना करना पड़ा।
कांग्रेस ने भारत को दुनिया में शर्मिंदा किया
प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला बाेलते हुए कहा कि इसके बाद 2004 से लेकर 2014 तक फिर देश ने ऐसी महामिलावटी सरकार देखी, जिसने भारत को दुनिया में शर्मिंदा किया। कांग्रेस के 10 साल के शासन में ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था, जहां घोटाले और घपले नहीं हुए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement