Prime Minister Narendra modi addresses public meeting at Mirzapur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 20, 2019 9:48 am
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिर्जापुर में बोले, विपक्ष के नेताओं की नींद उड़ी

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 मई 2019 6:10 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिर्जापुर में बोले, विपक्ष के नेताओं की नींद उड़ी
मिर्जापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि आपका प्यार जितना बढ़ रहा है, उतनी ही सपा बसपा और कांग्रेस वालों की नींद उड़ रही है। उन्होंने मुझे रोज दी जाने वाली गालियों के डोज को बढ़ा दिया है। इसके ज्यादा जनता मुझे प्यार कर रहे हैं। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मिर्जापुर के कारोबार को बर्बाद कर दिया
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये महामिलावटी वही लोग हैं, ये वही लोग हैं जिन्होंने महापुरुषों के नाम पर समारक बनाने का ढोंग किया और उसमें भी घोटाला कर गए। ये वही लोग हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश को बिजली जैसी बुनियादी सुविधा के लिए भी तरसा दिया था। जब इनकी महामिलावटी सरकार थी तो इन्होने उत्तर प्रदेश के उद्योगों को गुंडाराज की भेंट चढ़ा दिया। इन्होंने मिर्जापुर के शानदार पीतल के काम को, कालीन के कारोबार को बर्बाद कर दिया।

बुआ के बबुआ को मां-बहन-बेटियों के स्वास्थ्य का महत्व नहीं
मोदी ने कहा कि इनकी कर्म कुंडली में इतने कारनामे हैं कि बताते बताते शाम हो जाएगी।बुआ के बबुआ ने कहा था कि भाजपा वालों की बात शौचालय से शुरू होती है और वहीं खत्म होती है।ऐसी बात वही कर सकता है जिसके लिए मां-बहन-बेटियों की गरिमा, सुरक्षा और स्वास्थ्य का जरा सा भी महत्व न हो। हमारे लिए शौचालय, मां-बहन-बेटियों का इज्जत घर है।

बुआ, बबुआ और कांग्रेस ने यूपी की जनता को सिर्फ जातियों में बांटते हैं
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले 5 साल में हमारी सरकार ने महिलाओं के लिए शौचालय बनाए हैं।अब दूसरे कार्यकाल में हम पूरी शक्ति पानी के लिए लगाने वाले हैं, नयी सरकार में एक अलग जल शक्ति मंत्रालय बनाने की घोषणा हमने कर दी है।
बुआ, बबुआ और कांग्रेस के नामदार, उत्तर प्रदेश की जनता को सिर्फ जातियों में बांटते हैं।उन्हें लगता है कि वोटर उनकी जागीर हैं, वो सोचते हैं कि वो जब चाहें अपनी जागीर दूसरे को दे सकते हैं। ये अपनी कुर्सी की डील में अपने कार्यकर्ताओं को तक भूल जाते हैं।एक लीडर होता है, जो समाज की खुशी के लिए समर्पित होता है, दूसरा होता है डीलर जो सत्ता की कुर्सी के लिए डील करते हैं।

नामदारों के अहंकार ने देश को बर्बाद किया

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सिर्फ अपने स्वार्थ की राजनीति करने वाले सपा-बसपा-कांग्रेस के डीलर उत्तर प्रदेश की समझदार जनता को गलत समझने की भूल कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश और मिर्जापुर की जनता ये जानती है कि कौन आतंकी को घर में घुसकर मार सकता है। कौन आतंकी मसूद अजहर पर बैन लगवा कर उस पर शिकंजा कस सकता है, कौन है जो नक्सलवाद की सफाई कर सकता है।सपा-बसपा और कांग्रेस के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को रिमोट कंट्रोल से चलने वाला खिलौना समझ लिया है। चाहे कार्यकर्ता अपमानित महसूस करे, चाहे उसका हौसला टूट जाए, इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।नामदारों के अहंकार ने इतने वर्षों के शासन के बावजूद, देश का ये हाल बनाए रखा। उनकी सोच है हुआ तो हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement