Prime Minister Modi attack on Congress, SP, BSP at Jaunpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 3:56 am
Location
Advertisement

23 मई को UP के खेल से 'बहनजी' बाहर हो जाएंगी तब समझ में आएगा : मोदी

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 मई 2019 10:21 PM (IST)
23 मई को UP के खेल से 'बहनजी' बाहर हो जाएंगी तब समझ में आएगा : मोदी
जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 5 चरण के मतदान के बाद कांग्रेस पार्टी तो मैच खेले बगैर ही मैदान से बाहर हो चुकी है, वो मैदान छोड़ के भाग चुके हैं। सपा और बसपा इसलिए परेशान हो रहे हैं क्योंकि वोट ट्रांसफर के जिस फॉर्मूले पर इन्होने गठबंधन किया था, उस फॉर्मूले को ही जनता ने नकार दिया है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बहन जी को यूपी से बाहर करने का जो खेल खेला गया और बहन जी को आज नहीं 23 मई के बाद समझ आएगा। इन समाजवादी खेल के बीच जिन लोगों ने बाबा साहब आंबेडकर को भूमाफिया बताया, कदम-कदम पर अपमानित किया उन्हीं के लिए अब बहन जी वोट मांग रही है। पांच साल पहले इसी जौनपुर में बहन जी ने कहा था कि बाप से अधिक जहर बेटे में है।

60 साल के बाद हर महीने पेंशन देने का काम ये चौकीदार करेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके इस सेवक ने 34 करोड़ से ज्यादा गरीबों के बैंक खाते खुलवाए हैं। अब आपके हक का पैसा बिचौलियों के पास नहीं, सीधा आपके बैंक खाते में आ रहा है। 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी, तो पीएम किसान सम्मान निधि से 5 एकड़ वाली शर्त को हटाकर इस योजना का लाभ सभी किसानों को दिया जाएगा। 23 मई को फिर एक बार मोदी के आने के बाद खेत मजदूर हो, छोटे दुकानदार, सब्जी बेचने वाले हो, दूध बेचने वाले हो या चाय बेचने वाले को हर किसी को 60 साल के बाद हर महीने पेंशन देने का काम ये चौकीदार करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement