Prime Minister disappointed Himachal: Congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 2:54 am
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री ने हिमाचल को किया निराश : कांग्रेस

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 नवम्बर 2019 4:31 PM (IST)
प्रधानमंत्री ने हिमाचल को किया निराश : कांग्रेस
धर्मशाला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन्वेस्टर मीट में दिए समबोधन में प्रदेश को मात्र झुनझुना थमा कर चले गए जिससे प्रदेश की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है और निराशा हुई है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि करोड़ों रुपए की फ़िज़ूलख़र्ची करके प्रदेश को और कर्ज में डुबोया गया है।

उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले ही ये शंका जाहिर कर रही थी कि इन्वेस्टर मीट के नाम पर घालमेल हो रहा है जबकि हकीकत में इसमें कुछ भी नज़र नहीं आ रहा है।दीपक शर्मा ने कहा कि बेहतर होता प्रधानमंत्री हिमाचल के लिए औद्योगिक क्षेत्र में विशेष रोयायतें देते जिससे निवेशक यहां आने के लिए आगे आते लेकिन मोदी जी भाषण की चाशनी से मात्र सपने बेच कर चले गए और प्रदेश के साथ छलावा किया।

उन्होंने कहा कि इससे पहले के दौरों में भी मोदी कांगड़ा के मदरे आदि की बात करके जनता को छल कर चले गए थे और इस बार भी यही हुआ।कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश की जनता को मोदी के हिमाचल आगमन से सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है। अब हिमाचल को शायद ही कोई आर्थिक पैकेज मिलेगा। यह इशारा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरेआम अपने भाषण में कर दिया। धर्मशाला में इंवेस्टरमीट में अपने सम्बोधन में मोदी ने बड़ी ही साफगोई से कई मर्तबा ऐसे इशारे दिए जो नैशनल लैवल पर गाइडलाइन थे, तो हिमाचल के लिए हैडलाइन।

अपने भाषण में पीएम ने कहा कि बदलते दौर के मुताबिक पुरानी दौड़ नहीं बदली तो दौर नहीं बदलेगा। उन्होंने साफ कह दिया कि इन्वेस्टमेंट लेने के लिए अब माले-मुफ्त वाली सोच पर फुल स्टॉप लगाना होगा। पीएम की इस बात से यह पुख्ता संकेत मिल गए कि अब हिमाचल सरकार यह भूल जाए कि उसको कोई विशेष आर्थिक-औद्योगिक पैकेज मिलेगा। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार के इस छलावे पर जनता को जागरूक करेगी और पर्दाफ़ाश करेगी।उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश के साथ साथ इन्वेस्टर से भी धोखा कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement