Prime Minister Narendra Modi attacked the Congress -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:02 am
Location
Advertisement

PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, किसानों के साथ धोखा किया, यहां जानें

khaskhabar.com : रविवार, 03 फ़रवरी 2019 9:01 PM (IST)
PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, किसानों के साथ धोखा किया, यहां जानें
जम्मू। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हमने किसानों को सीधे खाते में सहायता राशि देंगे। लेकिन वे किसान का कर्ज माफ करने का बहाना बनाकर जनता के वोट लेते हैं। उन्होंने किसानों का ऋणमाफ नहीं किया। किसानों को तेरह रुपए माफ किए हैं। इसके माध्यम से वे बिचौलियों के पेट भरते हैं। किसानों को बीमार करते हैं फिर उनको दवाई दी जाती है। हमने ऐसी योजना चलाई है इससे किसानों को बीमार होने की आवश्यकता नहीं पडेगी। यह बात मोदी ने जम्मू में रविवार को जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।


मोदी ने कहा कि देश के 70 साल के इतिहास में पहली बार देश के 12 करोड़ से अधिक छोटे किसान परिवारों जिनके पास 5 एकड़ तक की ज़मीन है, उनको अब हर वर्ष 6,000 रुपए सीधे बैंक खाते में भेजे जाएंगे ।


मोदी ने कहा कि मां वैष्णो की छत्रछाया में जम्मू में एक बार फिर आना, मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं जब भी यहां आता हूं तो यहां की उर्जा मुझे और ज्यादा शक्ति से अपना काम करने को प्रेरित करती है।


मोदी ने कहा कि हमारी सरकार नागरिकता कानून में संशोधन का प्रस्ताव लाई है। ये उस संकल्प का हिस्सा है, जिसके द्वारा हम उन सभी लोगों के साथ खड़े रहेंगे, जो कभी भारत का हिस्सा थे और 1947 में बनी परिस्थितियों के चलते हमसे अलग हो गए। जम्मू और कश्मीर में पिछले 70 साल में 500 एमबीबीएस सीटें थीं, जो भाजपा सरकार के प्रयास से अब दो गुनी होने वाली हैं ।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement