Preparations taken for the Chief Minister visit to Dehra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 6, 2020 5:43 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री के देहरा प्रवास की तैयारियों का लिया जायजा

khaskhabar.com : रविवार, 16 फ़रवरी 2020 2:35 PM (IST)
मुख्यमंत्री के देहरा प्रवास की तैयारियों का लिया जायजा
देहरा । मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के देहरा प्रवास को लेकर विधायक देहरा होशियार सिंह ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। लोक निर्माण विभाग देहरा के विश्राम गृह में आयोजित इस बैठक में विधायक देहरा ने मुख्यमंत्री के देहरा प्रवास से जुड़ी हर तैयारी का जायजा लिया।
उन्होंने बताया कि 19 फरवरी को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर देहरा विधान सभा क्षेत्र के प्रवास पर आ रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा करोड़ों रुपए के शिलान्यास और उद्घाटन किए जाएँगे। उन्होंने बताया कि देहरा विधान सभा क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर द्वारा हर सम्भव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में 19 फरवरी को मुख्यमंत्री द्वारा देहरा में विभिन्न विकासात्मक कार्यों को लेकर शिलान्यास और उद्घाटन किए जाएँगे।
इसके बाद उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ सभा स्थल का निरीक्षण कर सभी तैयारियों का जायजा लिया। साथ ही मुख्यमंत्री के प्रवास को लेकर सभी व्यवस्थाएँ पूरी करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
इस अवसर पर एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर, अधिशाषि अभियंता लोक निर्माण विभाग अजय शर्मा, अधिशाषि अभियंता विद्युत विभाग अमरजीत सिंह राणा, अधिशाषि अभियंता जल शक्ति विभाग राजेश कानगो, खंड विकास अधिकारी देहरा राजीव सूद समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement