Pregnant woman beaten to death in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 3, 2020 4:10 pm
Location
Advertisement

यूपी में गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 6:53 PM (IST)
यूपी में गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या
मुजफ्फरनगर । एक गर्भवती महिला को उसके पति और ससुराल वालों द्वारा पीटने से गर्भपात होने और फिर महिला की मौत होने का मामला सामने आया है। यह भी कहा गया है महिला को 5 दिनों तक बिना भोजन के कमरे में बंद रखा गया था। कथित घटना मंगलवार की रात तवाली गांव में हुई। महिला के परिवार ने शाहपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने कहा कि मुर्शिदा नाम की महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परीक्षण में मौत का जो कारण सामने आएगा, उसके आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

मृतका के परिवार के अनुसार, मुर्शिदा (25) का पति मुर्सलीन और उसके माता-पिता कार और 5 लाख रुपये नकद की मांग कर रहे थे और घर से सामान लाने का दबाव बना रहे थे।

उसके पिता त्राबुद्दीन द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला को उसकी शादी के बाद से (7 साल से) ही परेशान किया जा रहा था।

शाहपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर धर्मेंद्र सिंह ने कहा, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि जांच शुरू कर दी है और मामले में बयान लिए जा रहे हैं।"

त्राबुद्दीन ने कहा, "मेरी बेटी ने मुझे फोन कर स्थिति के बारे में बताया। वह चार महीने की गर्भवती थी और ये लोग उसे बेरहमी से पीट रहे थे। मैं तुरंत उसकी ससुराल पहुंचा और उसे लेकर मेरठ के एक अस्पताल ले गया। मंगलवार की रात को उसकी मौत हो गई।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement