Pregnant Bulandshahr teen claims rape, 3 booked in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 1, 2020 11:33 pm
Location
Advertisement

बुलंदशहर की नाबालिग गर्भवती ने किया दुष्कर्म का दावा, 3 पर मामला दर्ज

khaskhabar.com : रविवार, 04 अक्टूबर 2020 11:31 AM (IST)
बुलंदशहर की नाबालिग गर्भवती ने किया दुष्कर्म का दावा, 3 पर मामला दर्ज
बुलंदशहर (उप्र)। बुलंदशहर की 16 वर्षीय लड़की ने गर्भवती होने के बाद व्हाट्सएप के जरिए पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत भेजी है। किशोरी ने दावा किया है कि डेढ़ साल के दौरान 3 लोगों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। महिला सर्कल अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम को लड़की के घर भेजकर उसके बयान लिए गए। साथ ही दुष्कर्म के मामले में 3 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें एक 72 वर्षीय व्यक्ति भी शामिल है।

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसपी) संतोष कुमार ने बताया कि हाल ही में उसकी हालत बिगड़ने के बाद दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को लड़की के दुष्कर्म के बारे में पता चला। लड़की को एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया है।

कुमार ने कहा, "पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरोपियों में 72 वर्षीय श्रीचंद, श्रीचंद का 52 वर्षीय भाई बलवीर और एक दूध विक्रेता महेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया।"

पुलिस ने यह भी बताया कि बलवीर ने परिवार को डेढ़ लाख रुपये का कर्ज दिया था, जिसकी अदायगी को लेकर उसका परिवार के साथ झगड़ा भी हुआ था।

कुमार ने आगे कहा, "एक साल पहले पीड़िता के भाई को ट्रेन दुर्घटना में गंभीर चोटें आईं थीं। तब बलवीर ने नोएडा के एक फार्म हाउस के मालिक से इस परिवार को कर्ज दिलाया था। आरोपियों ने दावा किया कि गुरुवार को जब उन्होंने पैसे लौटाने को कहा तो झगड़ा शुरू हो गया।"

एसएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement