prakash singh badal attack on caption government in faridkot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 9:39 pm
Location
Advertisement

केप्टन पहले अकाली दल में थे, टिकट नहीं मिली तो छोड़ी पार्टी- प्रकाश सिंह बादल

khaskhabar.com : रविवार, 02 अप्रैल 2017 3:55 PM (IST)
केप्टन पहले अकाली दल में थे, टिकट नहीं मिली तो छोड़ी पार्टी- प्रकाश सिंह बादल
फरीदकोट। पूर्व कृषि मंत्री गुरदेव सिंह बादल के निधन पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल रविवार को फरीदकोट में उनके परिवार से मिलने पहुंचे। गुरदेव बादल जो के शिरोमणी अकाली दल के दिग्गज नेता रहे हैं और प्रकाश सिंह बादल के बेहद नजदीकी माने जाते थे। रविवार को प्रकाश सिंह ने गुरदेव सिंह बादल के बेटे सूबा सिंह बादल और बाकि पारिवार के सदस्यों के साथ दुःख साझा किया। गुरदेव बादल की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि गुरदेव बादल जी पार्टी के वफादार सिपाही थे, जिन्होंने अपनी पूरी उम्र शिरोमणि अकाली दल की सेवा में लगा दी।
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुरदेव बादल जी लंबे समय से हमारे साथ जुड़े रहे और सारी उम्र अकाली दल की सेवा करते रहे। उन्होने कहा कि गुरदेव पार्टी के वफादार नेता रहे वरना आजकल तो ओहदों के लालच में बड़े-बड़े नेता पार्टी बदल देते हैं। जैसे सिद्धु ने भाजपा को छोड़कर किया।

विस चुनावों में अपनी पार्टी की हार पर बोलते हुए उन्होने कहा कि जनता ने हमें जो भी दिया उसे हम स्वीकार करते हैं, हमे जनता से कोई गिला नहीं। नशे पर बोलते हुए उन्होने कहा कि केप्टन ने वादा तो किया था कि सात दिन में नशा ख़त्म होगा, हर परिवार को नौकरी दी जाएगी, किसानों का कर्जा माफ़ होगा पर देखते है कि केप्टन सरकार क्या-क्या करती है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement