Praiseworthy work of migrant Rajasthanis-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:37 pm
Location
Advertisement

प्रवासी राजस्थानियों का माटी से जुड़ाव प्रशंसनीय - गहलोत

khaskhabar.com : रविवार, 17 फ़रवरी 2019 1:43 PM (IST)
प्रवासी राजस्थानियों का माटी से जुड़ाव प्रशंसनीय - गहलोत
मुम्बई/जयपुर । प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रवासी राजस्थानियों का अपनी माटी से जुड़ाव प्रशंसनीय है। राजस्थान प्रेस क्लब, मुम्बई जैसे संगठन प्रवासी राजस्थानियों का प्रदेश से जुड़ाव बढ़ाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते हैं।
गहलोत शनिवार को मुम्बई के सहयाद्री राजकीय अतिथि गृह में स्थानीय राजस्थान प्रेस क्लब की ओर से आयोजित स्वागत कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुम्बई में कार्यरत राजस्थान के पत्रकारों ने एकजुट होकर ‘राजस्थान प्रेस क्लब’, मुम्बई का गठन किया। यह प्रसन्नता की बात है।
मुख्यमंत्री नेे कहा कि उन्होंने अपने पहले कार्यकाल में राजस्थान में पत्रकार-साहित्यकार कल्याण कोष की स्थापना, रियायती दर पर भूखण्ड आवंटन सहित पत्रकारों के लिए अनेक कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किए।
कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया के प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान पुलवामा में आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निन्दा की। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में देशवासी एकजुट रहें। कार्यक्रम के प्रारम्भ में राजस्थान प्रेस क्लब, मुम्बई के अध्यक्ष विशनसिंह क्रान्ति ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि मुम्बई के प्रवासी राजस्थानियों का राजस्थान से समन्वय बनाने में प्रेस क्लब अपनी सशक्त भूमिका अदा करेगा। क्लब के उपाध्यक्ष कुमार महादेव व्यास सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया। सचिव नीरज दवे ने आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement