Posters surface in Bhopal urging Jyotiraditya Scindia to be made Congress president-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:13 pm
Location
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में लगे पोस्टर, कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग

khaskhabar.com : सोमवार, 08 जुलाई 2019 8:54 PM (IST)
ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में लगे पोस्टर, कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग
भोपाल। राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठने लगी है। यहां कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर भी लगाए हैं। वहीं सिंधिया समर्थक प्रदेश इकाई के सचिव सुनील तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में राहुल गांधी से अध्यक्ष पद की कमान सिंधिया को सौंपने की मांग की गई है। इस पोस्टर पर लिखा है कि हमारे देश के गौरव और मध्य प्रदेश के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनकी कार्यशैली के अनुरूप राष्ट्रीय नेतृत्व देने की अपील। पोस्टर पर निवेदन करने वाले सभी कार्यकर्ता मप्र कांग्रेस कमेटी के हैं।

कांग्रेस विधायक गिर्राज दंडोतिया ने संवादाताओं से बातचीत में सिंधिया को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने की मांग का समर्थन किया है। वे सिंधिया को हिंदी भाषी क्षेत्र का क्षमतावान नेता मानते हैं। राज्य इकाई के सचिव सुनील तिवारी ने सिंधिया के इस्तीफे के बाद अपना त्याग-पत्र सिंधिया को भेज दिया है। तिवारी सिंधिया समर्थकों में गिने जाते हैं। कांग्रेस कार्यालय में सिंधिया के समर्थन में पोस्टर लगने के बाद से पार्टी के भीतर हलचल मची हुई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement