Kerala Chief Minister statement became false-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:23 pm
Location
Advertisement

केरल के मुख्यमंत्री का बयान झूठा निकला, प्रधानमंत्री को किया जा रहा था बदनाम

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 अगस्त 2018 10:25 PM (IST)
केरल के मुख्यमंत्री का बयान झूठा निकला, प्रधानमंत्री को किया जा रहा था बदनाम
कोझिकोड। केरल बाढ़ में संयुक्त अरब अमीरात सहित कई देशों की ओर से आर्थिक मदद को लेकर देश में विवाद चल रहा था। अब यूएई ने 700 करोड़ रुपए की मदद करने का प्रयास किया है। लेकिन अब एक चौंकाने वाले बयान सामने आए हैं। यूएई सरकार ने कहा है कि हमने आधिकारिक रूप से ऐसी कोई पेशकश ही नहीं की है।

भारतीय जनता पार्टी की केरल इकाई ने कहा कि बाढ़ प्रभावित राज्य के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने 10 करोड़ डॉलर की वित्तीय सहायता की घोषणा नहीं की थी। पार्टी ने मांग की है कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन उस स्रोत के बारे में खुलासा करें, जिसने उन्हें सहायता के बारे में बताया था। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि विजयन इस खबर के बारे में स्पष्टीकरण दें और बताएं कि कहां से उन्हें यह जानकारी मिली है।

केंद्र सरकार द्वारा सहायता स्वीकार करने में अनिच्छा जताए जाने के बाद से केंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने का निंदनीय अभियान शुरू कर दिया गया है। इससे पहले इस सप्ताह की शुरुआत में एक संवाददाता सम्मेलन में राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम में विजयन ने कहा था कि उन्हें यह जानकारी मध्य पूर्व के व्यापारी एम.ए. यूसुफ अली ने दी थी। पिल्लई ने कहा कि मोदी सरकार के अलावा कभी किसी और केंद्र सरकार ने इतनी मदद किसी राज्य को नहीं दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने खराब मौसम के बावजूद हेलीकाप्टर से बाढ़ का जायजा लिया जो उनकी प्रतिबद्धता का सबूत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement