Political parties should not take Agarwal society lightly says Bajrang Garg-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 2:05 am
Location
Advertisement

राजनीतिक पार्टियां अग्रवाल समाज को हल्के में ना ले : बजरंग गर्ग

khaskhabar.com : रविवार, 05 मई 2019 5:45 PM (IST)
राजनीतिक पार्टियां अग्रवाल समाज को हल्के में ना ले : बजरंग गर्ग
कैथल। हरियाणा अग्रवाल विकास संगठन द्वारा राज्यस्तरीय अग्रवाल सम्मेलन हनुमान वाटिका, कैथल में हुआ। जिसमें प्रदेश के प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग थे। कार्यक्रम के मुख्य संयोजक व संगठन के प्रदेश महासचिव राम कुमार बंसल व कैथल अग्रवाल समाज के प्रतिनिधियों ने समारोह के मुख्य अतिथि बजरंग गर्ग को तलवार, पगड़ी, साल व समृति चिन्ह देकर अग्रवाल समाज की तरफ से सम्मानित किया। अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने सम्मेलन में उपस्थित अग्रबंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक पार्टियां अग्रवाल समाज को हल्के में ना ले।

अग्रवाल समाज सरकार बनाना भी जानता है और सरकार गिराना भी जानता है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि समाज के सभी प्रतिनिधि एकजुट होकर समाज के सभी व्यक्तियों के हितों के लिए संघर्ष करना चाहिए। बजरंग गर्ग ने कहा कि देश व प्रदेश के व्यापारी व वैश्य समाज के लिए मैं और मेरे सभी साथी हर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। बड़े अफसोस से कहना पड़ता है कि सरकार व्यापारी व अग्रवाल समाज को चंदा व टैक्स लेने तक ही याद करती है।

देश व प्रदेश में लगभग 70 प्रतिशत टैक्स व्यापारी देता है। उसके बावजूद भी सबसे ज्यादा ज्याति व अनदेखी इस राज में व्यापारियों की हो रही है। जिसे सहन नहीं किया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अगर किसी भी सरकारी अधिकारी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए व्यापारियों को तंग किया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में जरूरतमंद परिवारों के लिए करोड़ों रुपए की लागत से सहायता कोष का गठन किया जा रहा है। जिसमें जरूरतमंद युवाओं को रोजगार दिलाने, शिक्षा व चिकित्सा दिलाने, जरूरतमंद लड़कियों की शादी कराने आदि कार्य किए जाएंगे। अग्रोहा धाम में 20 करोड रुपए की लागत से भव्य म्यूजियम व ऑडिटोरियम बनाया जा रहा है। जिसमें अग्रवाल समाज के प्रमुख व्यक्ति व शहीदों की जीवनी के बारे में जानकारी दी जाएगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि महाराजा अग्रसेन जी का महल जो अग्रोहा में है वह अब टीले के रूप में बदल चुका है। उस किले की खुदाई करोड़ों रुपए लागत से करवाई जाएगी। महाराजा अग्रसेन जी की यादगार जो भी सामग्री टीले से निकलेगी उसे अग्रोहा धाम के म्यूजियम में रखी जाएगी। ताकि युवाओं को महाराजा अग्रसेन जी की जीवनी से प्रेरणा लेकर राष्ट्र व जनता की सेवा में आगे आकर कार्य कर सके। कार्यक्रम संयोजक व महासचिव राम कुमार बंसल ने कहा कि वैश्य समाज व व्यापारियों के हित के लिए मैं हमेशा आपके साथ हूं। समाज के लोग एक बुलावे में आज भारी तादाद में यहां जो पहुंचे हैं। उसके लिए मैं सभी पदाधिकारियों की तरफ से आप लोगों का आभार प्रकट करता हूं।
इस सम्मेलन में हरियाण अग्रवास विकास संगठन के प्रदेश महासचिव राम कुुमार बंसल, प्रचार मंत्री राजीव गुप्ता, पंचकुला जिला प्रधान राम चरण सिंगला, जिन्द जिले से राजेन्द्र गर्ग, हिसार जिले से राजेन्द्र बंसल, पंजाब प्रदेश के प्रभारी सुरेश गर्ग, पंजाब महिला प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती कान्ता गोयल, नगर पालिका चेयरमैन पहेवा अशोक सिंगला, रोहतक जिला प्रधान प्रधान राहुल जैन, कलायत से संजय नम्बरदार, मुकेश जैन, श्रवन गोयल, सिकंदर लाल गुप्ता, सुरेश गर्ग, अशोक गोयल, वैश्य कालेज प्रधान टोहाना चुडिया राम गोयल, कुरूक्षेत्र प्रधान राजेश सिंगला, भिवानी प्रधान नरेश गर्ग, करनाल प्रधान रमेश जिन्दल, पानीपत प्रधान लक्ष्मी नारायण गुप्ता, गुडगांव बबलू गुप्ता, अम्बाला कैन्ट श्रीमती डिमप्ल मित्तल, सिरसा से जगदीश राय गोयल, नरवाना से रमेश गोयल, हिसार से पवन गर्ग, संजय मित्तल आदि अग्रवाल पतिनिधी भारी संख्या में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement