police took rampur mp azam khan son abdulla in custody-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:13 am
Location
Advertisement

रामपुर से सांसद आजम खान का बेटा अब्दुल्ला हिरासत में, लगा यह आरोप

khaskhabar.com : बुधवार, 31 जुलाई 2019 2:57 PM (IST)
रामपुर से सांसद आजम खान का बेटा अब्दुल्ला हिरासत में, लगा यह आरोप
लखनऊ। उत्तर प्रदेश प्रशासन की ओर से रामपुर (Rampur) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) की जौहर यूनिवर्सिटी पर बुधवार को एक बार फिर छापा मारा गया। इस दौरान सर्च ऑपरेशन में बाधा पहुंचाने के आरोप में आजम के बेटे व विधायक अब्दुल्ला आजम खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार अब्दुल्ला ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से बदसलूकी की। रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि हमने अब्दुल्ला आजम खान को हिरासत में लिया है क्योंकि वो जौहर यूनिवर्सिटी में सर्च ऑपरेशन के दौरान बाधा पहुंचा रहे थे। प्रशासन ने एक दिन पहले भी यूनिवर्सिटी पर छापा मारा था। वहां की लाईब्रेरी से मदरसा आलिया की चुराई गई पुस्तकें बरामद की गई थीं।

आजम इस यूनिवर्सिटी के प्रमुख ट्रस्टी हैं। पुलिस की एक टीम 10 गाडिय़ों में विश्वविद्यालय पहुंची और सेंट्रल लाइब्रेरी की तलाशी ले कुछ किताबें बरामद कीं। कर्मचारियों ने विरोध किया तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया। प्रशासन ने पांच दिन पहले यूनिवर्सिटी के गेट तोडऩे के आदेश दिए थे। अब आजम का हमसफर रिसॉर्ट भी निशाने पर है। आजम पर अजीमनगर थाने में जमीन हड़पने को लेकर कुल 27 मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement