Police took control of three gangsters, in large numbers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 5:48 am
Location
Advertisement

तीन गैंगस्टरों को किया पुलिस ने काबू, बड़ी वारदात की फिराक में थे

khaskhabar.com : रविवार, 09 अप्रैल 2017 10:54 PM (IST)
तीन गैंगस्टरों को किया पुलिस ने काबू, बड़ी वारदात की फिराक में थे
फ़रीदकोट। पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब लूट के इरादे से इकठे हुए छे गैंगस्टरों पर दंबिश डालते हुए उनमे से तीन को काबू कर लिया जबकि उनके तीन साथी भागने में सफल हो गये।
पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किस्म के लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में इकठ्ठा हुए है जिसके आधार पर फ़रीदकोट के पास एक गांव में रेड की गयी तो वह से तीन गैंगस्टरों को काबू किया गया । तीन भागने में सफल हो गए। इनसे तीन पिस्तौल और गोलियां भी बरामद की गयी है।
इस सारे मामले की जानकारी एक प्रेस वार्ता दौरान की गयी । एसपी (डी) हरदीप सिंह ने कहा के गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए फ़रीदकोट पुलिस दुआरा रेड कर तीन गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया गया जबके इनके तीन साथी भागने में सफल होगये जिनको जल्द काबू में लिया जायेगा। उन्होंने कहा के इन सब पर पहले से ही काफी मुकदमे चल रहे हैं और ये ज़मानत पर थे। इनमें लवी दियोड़ा, रवेल सिंह और संदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से 32 बोर पिस्तौल और तीन जिन्दा रौंद,एक 315 बोर देसी कट्टा और एक रौंद और एक देसी 32 बोर पिस्तौल और तीन जींद कारतूस बरामद किये गए। इन सब के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement