Police reached Dancer Sapna Chaudhary house-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:43 pm
Location
Advertisement

चर्चित डांसर सपना चौधरी के घर पहुंची पुलिस, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : रविवार, 29 दिसम्बर 2019 11:27 AM (IST)
चर्चित डांसर सपना चौधरी के घर पहुंची पुलिस, आखिर क्यों, यहां पढ़ें
गुरुग्राम (हरियाणा) । दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम जिलांतर्गत सदर थाने की पुलिस शनिवार रात बिग बॉस फेम देश की चर्चित रागिनी डांसर सपना चौधरी के घर पहुंच गई। थाना पुलिस काफी देर तक सपना चौधरी के घर में रहकर उनसे पूछताछ की। घर पर पुलिस के पहुंचने और पूछताछ करने की बात सपना चौधरी ने शनिवार देर रात आईएएनएस को खुद ही बताई।

बिग बॉस में जाने से पहले और बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी, अक्सर अपने डांस और ओजस्वी रागिनी गायन को लेकर चर्चाओं के केंद्र में बनी रहने वाली सपना चौधरी का दरअसल इस बार पुलिस से कोई सीधा वास्ता है भी और नहीं भी है। इस बार सपना अपनी फार्च्यूनर कार को लेकर एक कथित झमेले में हैं, हांलांकि सपना चौधरी को विश्वास है कि अगर मीडिया ने हवा या बेवजह की तूल नहीं दी तो, सब कुछ शांति से निपट जाएगा, क्योंकि हर बार की तरह इस बार भी सपना चौधरी कहीं गलत नहीं है। बस बात इस बार यूं फंस गई कि सपना चौधरी 'सेलीब्रेटी' है।

शनिवार की रात करीब पौने नौ बजे आईएएनएस से मोबाइल पर बातचीत में सपना चौधरी ने कहा, "अब से कुछ देर पहले ही मेरे घर पर गुरुग्राम के सदर थाने की पुलिस पहुंची थी। पुलिस करीब 20 मिनट मेरे घर में रही। पुलिस वाले जानना चाह रहे थे कि 25 दिसंबर 2019 (क्रिसमस वाली रात) को आधी रात के वक्त मेरे नाम पर दिल्ली में पंजीकृत मेरी फार्च्यूनर कार आखिर गुरुग्राम के सुभाष चौक से होंडा चौक के बीच कैसे पहुंची? उस वक्त कार में कौन-कौन लोग मौजूद थे?

सपना ने आगे बताया, "मैंने सदर थाना पुलिस के हर सवाल का जबाब तसल्ली से दिया है। पुलिस वाले बता रहे थे कि मेरी कार से उस रात एक कैंटर की टक्कर हुई है। पुलिस जानना चाह रही थी कि क्या मैं उस रात अपनी कार में थी? नहीं थी तो फिर, मेरी कार घटना के समय किसके पास थी?"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement