Police in Jalandhar settle the murder case, arrested two accused-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 5:00 pm
Location
Advertisement

जालंधर में पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाई, दो आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 13 मार्च 2019 4:28 PM (IST)
जालंधर में पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाई, दो आरोपी गिरफ्तार
जालंधर। पंजाब में जालंधर आयुक्तालय पुलिस ने हत्या के दो मुख्य अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यू दयोल नगर में हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने मंगलवार को बताया कि नौ मार्च की रात न्यू दयोल नगर में कुछ अपराधियों ने जसप्रीत सिंह की हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आयुक्तालय पुलिस की 4 टीमों का गठन किया था। उन्होंने कहा कि एक पुलिस पार्टी ने एक गुप्त सूचना के आधार पर शहर के मकसूदां चौक से संगत सिंह नगर के मुख्य आरोपी अजय कुमार उर्फ कालू और विजय मसीह को गिरफ्तार किया। भुल्लर ने बताया पुलिस ने आरोपियों के पास से एक 32 बोर की पिस्तौल और एक मैग्जीन बरामद की है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि दोनों अभियुक्तों का आपराधिक रिकॉर्ड है और हत्या के प्रयास सहित अजय के खिलाफ पहले से ही 12 केस दर्ज हैं।

इसी प्रकार विजय के खिलाफ भी दो मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि अजय ने 40 हजार रुपये में पटना (बिहार) से पिस्तौल खरीदी थी। पुलिस आयुक्त ने कहा कि वित्तीय लेनदेन के कारण निजी दुश्मनी के कारण आरोपी ने शनिवार रात जसप्रीत सिंह की हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा कि मृतक के भाई गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर अजय मसीह, उनकी पत्नी बबली, उनके भाई विजय मसीह, बहन रेणु, पिता सैमुअल, चाचा टीपू और तीन अन्य सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement