Police arrested two accused in the Rewari gang-rape case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2019 6:03 am
Location
Advertisement

रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी नीशू गिरफ्तार,पुलिस की बडी कार्रवाई

khaskhabar.com : रविवार, 16 सितम्बर 2018 10:27 PM (IST)
रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी नीशू  गिरफ्तार,पुलिस की बडी कार्रवाई
रेवाड़ी । हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप कांड में आरोपियों पर कानून का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हरियाणा में एक बोर्ड टॉपर के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के तीन मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। एसआईटी प्रमुख नाजनीन भसीन ने बताया कि निशू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि उसे यहां लाया जा रहा है। भसीन ने कहा कि अन्य दो मुख्य आरोपियों -पंकज और मनीष- को गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे जा रहे हैं। पुलिस ने पहले ही दीनदयाल, डॉ.संजीव को गिरफ्तार कर लिया है।
खट्टर सरकार ने रेवाड़ी के एसपी का स्थानांतरण कर दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपनी सुरक्षा में तैनात राहुल शर्मा को रेवाड़ी एसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही उन्होंने इस सम्बंध में डीजीपी बीएस संधु को चंडीगढ़ तलब किया है। सीएम अपने पठानकोट और जालंधर के कार्यक्रम रद्द कर चंडीगढ़ लौट आए हैं। उन्होंने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए हैं।हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है।

एसआईटी के प्रमुख नाजिन भसीन ने बताया कि इस मामले में अब-तक 50-60 लोगों से जानकारी के लिए पूछताछ की चुकी है।इसके अलावा चश्मदीदों से भी जानकारी जुटाई गई। वहीं दूसरी ओर, पीडि़ता की मां ने बताया कि शनिवार को कुछ अधिकारियों ने उन्हें मुआवजे का चेक दिया है। मैं आज उस चेक को वापस दे रही हूं। पीडि़ता की मां ने बताया कि मुझे पैसा नहीं चाहिए बल्कि अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए। पुलिस के अनुसार, लडक़ी रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह रोजाना महेंद्रगढ़ के कनिना में कोचिंग करने जाती थी। कोचिंग जाने के दौरान उसका अपहरण कर लिया गया और नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया गया। गैंगरेप में कई लोगों का शामिल होना बताया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement