poisoned in choclate at train in etawah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:47 pm
Location
Advertisement

ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार हुए 5 लोग

khaskhabar.com : बुधवार, 02 अगस्त 2017 12:32 PM (IST)
ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार हुए 5 लोग
इटावा। रेलवे यात्रियों सुरक्षा को लेकर रेलवे प्रशासन की लापरवाही दिनों दिन बढ़ती जा रही है। रेल यात्रियों के साथ होने वाले जहर खुरानी की मामले बढ़ते जा रहे है। ऐसा ही मामला इटावा रेलवे स्टेशन में आया। बीकानेर से हावड़ा जा रही बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन में 5 यात्रियों को चॉकलेट व्यापारी बन कर चॉकलेट टेस्ट कराने के बहाने टॉफी खिलाकर 5 यात्रियों को लूट लिया गया।
जहरखुरानी के शिकार यात्रियों को बेहोशी की हालत में रेलवे पुलिस द्वारा इटावा के जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है। जहर की तीव्रता का अंदाज़ा इस बात से लगया जा सकता है कि 12 घण्टे बीत जाने के बाद भी शिकार यात्री होश में नहीं है। सिर्फ एक यात्री थोड़ा बहुत जानकारी दें पा रहा है बाकी के 4 यात्री अभी तक बेहोशी की हालत में है।

दो यात्री मैनपुरी जिले की कुसमरा के रहने वाले है जो कि बीकानेर में रहकर लहंगा छपाई का कार्य करते है और 3 लोग झारखंड के रहने वाले हैं, जिनके परिवार के लोगों के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है। ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार हुए यात्री ने बताया कि वह हावड़ा से ट्रेन में सवार हुआ था तभी सामने वाली सीट पर बैठा हुये आदमी ने एक चाकलेट निकालकर टेस्ट करने को कहा जैसे ही हम लोगों ने उसकी चाकलेट खाई वैसे ही हम लोग बेहोश हो गए | जहरखुरानी का शिकार हुए डॉक्टर ने बताया कि इस लोगों को चाकलेट में मिलाकर सिनेतिव नामक पदार्थ दिया गया है। जिससे यह लोग बेहोश हो गये है। स्टेशन से जीआरपी वाले इस लोगों को भर्ती करवा गए थे |

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement