PMC Bank Crisis : One more victim of Pmc Bank, has his account in PMC mulund-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:36 am
Location
Advertisement

PMC Bank Crisis : 24 घंटे में PMC बैंक के दो खाताधारकों की हार्ट अटैक से मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019 5:33 PM (IST)
PMC Bank Crisis : 24 घंटे में PMC बैंक के दो खाताधारकों की हार्ट अटैक से मौत
मुंबई। पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव (पीएमसी) बैंक में चल रहे संकट ने सरकार के होश उड़ाए हुए हैं। इससे अब लोगों की जान पर बन आई है। पिछले 24 घंटे में एक के बाद एक दो खाताधारकों की मौत की खबर सामने आ रही है। दोनों खाताधारकों की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मरने वाले पहले खाताधारक का नाम संजय गुलाटी है, वहीं दूसरे खाताधारक का नाम फट्टो पंजाबी बताया जा रहा है। हालांकि, ये सभी बातें मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार है।

इसससे पहले मुंबई के रहने वाले संजय गुलाटी (51) को हर्ट अटैक के झटके आए। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। संजय की पहले जेट एयरवेज से नौकरी चली गई, फिर बचत से वह किसी तरह अपने परिवार के साथ गुजारा कर रहे थे। इसी बीच पंजाब ऐंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (पीएमसी) में बड़े घोटाले का मामला सामने आ गया। संजय ने भी पीएमसी में 90 लाख रुपए जमा कर रखे थे, घोटाले की ख़बर सुनते ही उनके होश फाख्ता हो गए। संजय की जमा पूंजी यानी 90 लाख रुपए भी फंस गए।

वहीं मरने वाला दूसरा खाताधारक फट्टो पंजाबी है। खाताधारक फट्टो पंजाबी की मौत भी हार्ट अटैक से मौत हुई है। बताया जा रहा है कि फट्टो पंजाबी की पीएमसी बैंक के मुलुंड शाखा में एकाउंट था। बता दें कि खाताधारक पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे थें। और पिछले 24 घंटे में एक के बाद एक दो खाताधारकों की मौत के बाद मामला और भी गरमा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement