PM Narendra Modi today called 2 former Presidents Pranab Mukherjee, Pratibha Patil and had a discussion on COVID19 related issues-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:16 pm
Location
Advertisement

कोरोना को लेेकर PM नरेंद्र मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति , सोनिया, मुलायम और ममता को किया फोन और ये कहा

khaskhabar.com : रविवार, 05 अप्रैल 2020 4:07 PM (IST)
कोरोना को लेेकर PM नरेंद्र मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति , सोनिया, मुलायम और ममता को किया फोन और ये कहा
नई दिल्ली। देश कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है।इसी बीच मौतों और कोरोना पॉजीटिव की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सबको साथ लेकर चलने की मुहिम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पूर्व राष्ट्रपति और पूर्व प्रधानमंत्री से बात की। इसके अलावा उन्होंने विपक्षी दलों से इस जंग में राय मांगी है। पीएमओ सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने रविवार को सबसे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को फोन कर कोरोना के मुद्दे पर बात की। इसके बाद उन्होंने प्रतिभा पाटिल से भी चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और एच डी देवेगौड़ा को भी फोन पर बात की ।
लॉकडाउन के मुद्दे पर केंद्र पर हमलावर रहीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पीएम मोदी की बातचीत हुई । उनके अलावा समाजवादी पार्टी (SP) के सीनियर नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, डीएमके चीफ एम के स्टालिन और तेलंगाना के सीएम केसीआर से भी फोन पर बात की। उन्होंने अकाली दल के सीनियर नेता प्रकाश सिंह बादल को भी फोन लगाया ।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement