PM Narendra Modi journey to Ahmedabad Metro-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:26 pm
Location
Advertisement

PM मोदी ने अहमदाबाद मेट्रो को झंडी दिखाई, मेट्रो में भी किया सफर , यहां जानें

khaskhabar.com : सोमवार, 04 मार्च 2019 9:53 PM (IST)
PM मोदी ने अहमदाबाद मेट्रो को  झंडी दिखाई, मेट्रो में भी किया सफर , यहां जानें
अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद मेट्रो को झंडी दिखाकर रवाना किया। अहमदाबाद मेट्रो की लोगों को सौगात दी। इस मेट्रो में प्रधानमंत्री मोदी ने सफर भी किया। प्रधानमंत्री मोदी ने मेट्रो में बच्चों से भी बात की।

इससे पहले जामनगर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर हमारे पास राफेल होता तो देश के रक्षा हालात अलग होते। उन्होंने कहा कि इससे 'इस तरफ कोई शहीद नहीं होता और दूसरी तरफ कोई नहीं बचता। यहां एक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने विपक्षी पार्टियों के नाम लिए बिना कहा कि उन्हें राफेल जेट के बारे में बात करते समय 'सामान्य बुद्धि' का इस्तेमाल करना चाहिए। अगर भारतीय वायुसेना के पास आज राफेल होता तो परिस्थितियां अलग होतीं, लेकिन कुछ लोग इसे समझने की स्थिति में नहीं हैं।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी मैं ऐसा कहता हूं वे(विपक्षी) वायुसेना की स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं।

अपने गृह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश इस बात से सहमत है कि आतंकवाद की बीमारी को समाप्त किया जाना चाहिए। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप उसपर विश्वास नहीं करते जो हमारी सशस्त्र सेना कहती है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement