PM Narendra Modi birthday is being celebrated across the country -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:51 am
Location
Advertisement

PM मोदी का मनाया जा रहा है देश भर में जन्मदिन, सोनिया, केजरीवाल ने दी बधाई

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 सितम्बर 2019 10:20 AM (IST)
PM मोदी का मनाया जा रहा है देश भर में जन्मदिन, सोनिया, केजरीवाल ने दी बधाई
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) ने आज 69 साल का सफर पूरा कर लिया। देश भर में उनका 70वां जन्मदिवस मनाया जा रहा है, जबकि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हुए महज कुछ दिन बीते हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए उनके लम्बी दीधार्य हाेने की कामना की है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए उसके स्वस्थ, खुशहाल और लंबे जीवन की कामना की है।

गृहमंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी जी का अभूतपूर्ण योगदान है। मोदी जी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया।

अमित शाह ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा है कि हर भारतीय के जीवन को सुगम बनाने के लिए आपका परिश्रम व संकल्प भाव हमारे लिए एक प्रेरणास्त्रोत है। एक जनप्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और एक देशवासी के रूप में आपके साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनना सौभाग्य की बात है। ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूं। उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी प्रधानमंत्री माेदी को जन्मदिन की बधाई दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement