PM Narendra Modi attacks on SP, BSP and Congress in Kaushambi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 4:16 am
Location
Advertisement

SP-BSP और कांग्रेस 'तुम मुझे बचाओ मै तुम्हें बचाऊं' का खेल खेल रहे : मोदी

khaskhabar.com : बुधवार, 01 मई 2019 10:19 PM (IST)
SP-BSP और कांग्रेस 'तुम मुझे बचाओ मै तुम्हें बचाऊं' का खेल खेल रहे : मोदी
कौशांबी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर बुधवार को यहां निशाना साधा, और कहा कि पिछले चुनाव में सपा-बसपा, जो दुश्मन थे वे आज बचने के लिए 'तुम मुझे बचाओ मैं तुम्हें बचाऊं' का खेल खेल रहे हैं।
मोदी ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अभी कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश में जो दो काली जैकेट पहनकर घूम रहे थे, वे दोनों आज एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। कर्नाटक में सरकार बनने के दिन गठबधंन वालों ने हाथ मिलाए थे, लेकिन बेंगलुरू से दिल्ली आते-आते ही ये एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए। पिछले चुनाव में सपा-बसपा, जो दुश्मन थे वे आज बचने के लिए 'तुम मुझे बचाओ मै तुम्हें बचाऊं' का खेल खेल रहे हैं। इन सब का यही हाल है। उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोग जातिवाद, वंशवाद को बढ़ावा देने वाले हैं। ये वही लोग हैं, जिनके लोग या तो बेल पर हैं या जेल में। क्या ऐसे लोग देश का भला कर सकते हैं?" मोदी ने कहा कि मैंने सभी जातियों के लिए काम किया है। सब जातियां मेरी हैं। जैसे नमक के बिना खाना नहीं बनता, वैसे नमक की तरह हर जगह फैल जाना, हर एक का भला करना, यही मेरा काम है। देश का भला जाति के आधार पर रेवड़ियां बांटकर नहीं होगा।
उन्होंने कहा कि इस चुनाव की एक विशेषता है कि कई साल तक देश में राज करने वाली कांग्रेस जिसके पास कई संसाधन हैं, वह सबसे कम सीटों पर लड़ रही है। मोदी ने कहा, "जब सरकार बदलती है, नीयत बदलती है, तब कैसा परिणाम आता है, वह प्रयागराज के कुंभ मेले ने इस बार दिखा दिया है। कुंभ के मेले ने दिखा दिया है। पहले कुंभ मेले में अखाड़ों के बीच लड़ाइयों की खबरें आती थीं, इस बार सबने मिल-जुलकर कुंभ को सफल बनाया। पहले कुंभ का मेला होता था तो भ्रष्टाचार की बातें सामने आती थीं।

इस बार कुंभ का मेला हुआ तो शान से माथा ऊंचा हो गया, भ्रष्टाचार का एक भी आरोप इस बार कुंभ में नहीं लगा। इस बार कुंभ की चर्चा सफाई को लेकर हुई। उप्र ने दुनिया को बता दिया कि वे व्यवस्था को बनाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement