PM narendra Modi attack on Shiv Sena government, said - will go against the mandate, people will punish him completely-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:03 pm
Location
Advertisement

PM मोदी का शिवसेना की सरकार पर प्रहार ! कहा-जनादेश के खिलाफ जाएगा, जनता उसे पूरी सजा देगी

khaskhabar.com : सोमवार, 09 दिसम्बर 2019 3:51 PM (IST)
PM मोदी का शिवसेना की सरकार पर प्रहार ! कहा-जनादेश के खिलाफ जाएगा, जनता उसे पूरी सजा देगी
रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी ने 'बैकडोर से सरकार बनाने वाले दलों' पर प्रहार करते हुए कहा है कि कर्नाटक की जनता ने पिछले दरवाजे से सरकार बनाने वाले दलों को अच्छे से सबक सिखाया। यह माना जा रहा है कि मोदी का ये निशाना अभी हाल ही में महाराष्ट्र में सरकार बनाने वाली कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना पर है क्योंकि जनता ने समर्थन भाजपा-शिवसेना के गठबंधन को दिया था। इसके बावजूद भी कांग्रेस और एनसीपी ने शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाई है।


प्रधानमंत्री मोदी ने नाम लिए बगैर महाराष्ट्र की शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की सरकार निशाने साधते हुए कहा कि कर्नाटक के लोगों ने सुनिश्चित कर दिया है कि कांग्रेस या जेडीएस वहां के लोगों के साथ विश्वासघात नहीं कर पाएंगे। पीएम ने आगे कहा कि ये देश के तमाम राज्यों के लिए संदेश है कि कोई जनादेश के खिलाफ जाएगा, जनता को धोखा देगा, तो पहला मौका मिलते ही जनता उसे पूरी सजा देगी। उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक के लोगों ने कांग्रेस और उसके साथियों की सरकार के दौरान भ्रष्टाचार और विकास के साथ लापरवाही देखी थी। इसलिए उन्होंने भाजपा को वोट दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement