PM Narendra Modi attack on congress in Eta rally-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 8:45 pm
Location
Advertisement

यूपी में गरजे पीएम मोदी, कहा-दुनिया में आज दिखता है भारत का दम

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अप्रैल 2019 5:56 PM (IST)
यूपी में गरजे पीएम मोदी, कहा-दुनिया में आज दिखता है भारत का दम
एटा। लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में जनसभा को संबोधित किया। यूपी में प्रधानमंत्री मोदी ने एटा में जनसभा संबोधन करते हुए अखिलेश यादव और मायावती के गठबंधन पर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि हवा का रूख बताती है कि जीत तय हो गई है।

उन्‍होंने कहा कि स्वार्थ की जो महामिलावट एसपी-बीएसपी ने की थी, उसकी क्या हालत है, सब देख रहे हैं। उन्‍होंने कहा, 'एक दोस्‍ती यूपी विधानसभा के चुनाव के समय भी हुई थी, चुनाव खत्‍म हुआ, दोस्‍ती भी खत्‍म हो गई, दुश्‍मनी में बदल गई। अब एक दोस्‍ती फिर हुई है, लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है। आपको टूटने की तारीख बताऊं? 23 मई को ये फर्जी दोस्‍ती फिर से टूट जाएगी।'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में पिछले पांच सालों में कोई धमाका नहीं हुआ। विरोधियों में पहले से खलबली मची हुई है। यहां के नेताओं ने यूपी को जातियों में बांटा है।

पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार मैं 2014 को (एटा) में यहां आया था। तब यहां एक तिहाई भीड़ थी, लेकिन अब जनता ही सब बता रही है। विपक्षी कहते है कोई लहर नजर नहीं आती है। दुनिया में आज भारत का दम दिखता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement