PM Narendra Modi at the condolence meet for late former Union Minister and BJP leader Sushma Swaraj in Delhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 22, 2019 7:44 pm
Location
Advertisement

पीएम मोदी ने की सुषमा स्वराज की तारीफ, कहा-सार्वजनिक जीवन में उन्होंने कई मिसाल पेश की

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 अगस्त 2019 7:30 PM (IST)
पीएम मोदी ने की सुषमा स्वराज की तारीफ, कहा-सार्वजनिक जीवन में उन्होंने कई मिसाल पेश की
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता सुषमा स्वराज को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में श्रद्धांजलि का आयोजन किया गया। सुषमा स्वराज की श्रद्धांजलि सभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सुषमा जी ने विदेश मंत्रालय को लोगों का मंत्रालय बनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, सार्वजनिक जीवन में उन्होंने कई मिसाल पेश की। उनका भाषण प्रभावी होता था, केवल इतना ही नहीं है। उनका भाषण प्रेरक भी होता था। उनके व्यक्तित्व में विचारों की गहराई का अनुभव हो कोई करता था। अभिव्यक्ति की ऊंचाई हर पल नए मानक पार करती थी। दोनों में से एक होना तो स्वाभाविक है, लेकिन दोनों होना बहुत बड़ी साधना के बाद होता है।

श्रद्धांजलि सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बहुत सारे लोग सुषमा स्वराज की विशेषता पर बात करते हैं। वह विन्रम हैं, बेबाक है। लेकिन उनकी एक विशेषता पर कोई बात नहीं करता। पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज की प्रमुख विशेषता पर बात करते हुए कहा कि, वह अपनी बात बहुत साफगोई से कहती थी। लेकिन कभी-कभी उनकी बातों में हरियाणवी भाषा का भी प्रयोग होता था। वह जो बात कहती थी उस पर वह टस से मस नहीं होती थी। वह बात की बहुत पक्की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement