Pm Narendra Modi Will Come Mathura Today inaugurated Animal health fair -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:41 pm
Location
Advertisement

Uttar Pradesh: PM मोदी का विपक्ष पर हमला, गाय का नाम सुनते ही खडे हो जाते हैं विपक्ष के बाल

khaskhabar.com : बुधवार, 11 सितम्बर 2019 1:36 PM (IST)
Uttar Pradesh: PM मोदी का विपक्ष पर हमला, गाय का नाम सुनते ही खडे हो जाते हैं विपक्ष के बाल
मथुरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi) ने बुधवार को मथुरा के वेटरनरी विश्वविद्यालय में पशु आरोग्य मेले का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी पार्टियां पर तंज कसते हुए कहा कि देश में कुछ लोग ऐसे हैं जो अगर गाय का नाम सुनते हैं तो उनके बाल खड़े हो जाते हैं।
इसके साथ ही पशुओं में होने वाली अलग-अलग बीमारियों के टीकाकरण कार्यक्रम की भी शुरुआत की। पीएम मोदी ने देश भर के लिए 40 मोबाइल पशु चिकित्सा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया। संबोधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां प्रदर्शनी का जायजा लिया और वहां मौजूद अधिकारियों से बात की।

अपडेट...
- सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल को खत्म करने की मुहिम की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मथुरा में बड़ा ऐलान करते हुए देशवासियों से अपील की है कि वह 2 अक्टूबर तक अपने घरों, दफ्तरों को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त कर लें।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज के कार्यक्रम को प्लास्टिक के कचरे से मुक्ति के लिए शुरू किया गया है, प्लास्टिक से पशुओं, नदियों, झील, तालाब में रहने वाले प्राणियों का नुकसान होता है. ऐसे में हमें सिंगल यूज प्लास्टिक से छुटकारा पाना होगा। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि 2 अक्टूबर तक सभी लोग अपने घर, दफ्तर, आसपास की जगह को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करें।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement