pm narender modi address a rally at una in himachal pradesh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 15, 2019 1:27 pm
Location
Advertisement

ऊना रैली में बोले पीएम, आधार से देश का 57 हजार करोड़ रूपए बचाया

khaskhabar.com : रविवार, 05 नवम्बर 2017 12:03 PM (IST)
ऊना रैली में बोले पीएम, आधार से देश का 57 हजार करोड़ रूपए बचाया
ऊना। हिमाचल के ऊना में पीएम नरेंद्र मोदी ने हिमाचल विधानसभा 2017 चुनाव के मद्देनजर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।इस दौरान पीएम ने कहा कि मैं हिमाचल के हर जिले से भली भांति परिचित हूं।हवा का रूख साफ कह रहा है कि बीजेपी की आंधी चल रही है।


मोदी ने कहा कि इस बार चुनाव में मजा नहीं आ रहा है क्यों कि चुनाव एकतरफा हो गया है। कांग्रेस मैदान छोड़ चुकी है।


मोदी ने कहा कि अब कोई पंजा गरीबों के हक को नहीं मार सकता है।कांग्रेस सरकार में 100 में 85 पैसे कांग्रेस के पास जाते थे।मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी एक ऐसे डॉक्टर थे जो बीमारी बता देते थे लेकिन उसका इलाज नहीं करते थे।

मोदी ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाया।एलपीजी को आधार से जोड़कर कालाबाजारी रोकी वहीं स्कूलों में टीचर सैलरी ले रहे थे लेकिन स्कूल केवल कागजों में जाते थे।वहीं विधवा पेंशन और बच्चियों के जन्म पर पैसा वसूल रहे थे इन सब पर लूट खसोट पर लगाम लगाया।


पीएम ने कहा कि आधार कार्ड की वजह से 57 हजार करोड़ रुपया जो बिचौलियों की जेब में जाता था उसको बंद कर दिया है।सारे विपक्षी दल हैरान परेशान है।


पीएम ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब आपके यहां रेल की पटरियां लगेंगी क्यों कि पयर्टन के लिहाज से रेल मार्ग को विकसित करना जरूरी है।जिससे रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।


पीएम ने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य है विकास का लाभ हर एक तक पहुंचना चाहिए।हमारी कोशिश यही है कि देश में विकास पर ही चर्चाएं होनी चाहिए।हमने जीएसटी लागू किया किसी ने इसका विरोध नहीं किया है।छोटे व्यापारी ज्यादा परेशान रहते थे।चुंगी प्रथा हमने खत्म कर दिया।लेकिन सरकार इससे उत्पन्न हो रही परेशानियों पर विचार कर रहे हैं लेकिन अगली बैठक में जरूर राहत प्रदान की जाएगी।


आगे मोदी ने कहा कि बेनामी संपत्ति कानून को कांग्रेस ने 30 सालों से ठंडे बस्ते में डाल दिया लेकिन हमने बेनामी संपत्ति पर कानून बनाकर संसोधन किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement