PM Modi will be sent to Ajmer Sharif Sheet, 807th Urs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:01 am
Location
Advertisement

पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ के लिये भेजी चादर, 807वें उर्स पर चढ़ाई जाएगी

khaskhabar.com : शनिवार, 02 मार्च 2019 8:46 PM (IST)
पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ के लिये भेजी चादर, 807वें उर्स पर चढ़ाई जाएगी
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 807वें उर्स के अवसर पर अपनी ओर से चादर चढ़ाने के लिए शनिवार को अजमेर शरीफ के दरगाह के एक प्रतिनिधिमंडल को इसे सौंपा। प्रधानमंत्री ने दरगाह के प्रतिनिधिमंडल को चादर सौंपने की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि इसे ख्वाजा चिश्ती के उर्स में चढ़ाया जाएगा।


केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री नकवी के नेतृत्व में मुलाकात
अजमेर शरीफ दरगाह के प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री से मुलाकात की। नकवी के मुताबिक अजमेर शरीफ दरगाह के दोनों अंजुमनों और दरगाह कमिटी के सदर एवं मुस्लिम समुदाय के प्रमुख लोगों के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री मोदी से भेंट कर समावेशी विकास और देश की सुरक्षा के उनके मजबूत संकल्प के लिए बधाई दी।


नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को अपनी तरफ से 807वें उर्स के अवसर पर ख्वाजा अजमेर शरीफ दरगाह में पेश की जाने वाली चादर और संदेश इस प्रतिनिधिमंडल को सुपुर्द किया। नकवी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री से मिले इस प्रतिनिधिमंडल ने मोदी की दस्तारबंदी की और मुल्क की खुशहाली, सौहार्द, सुरक्षा की दुआ की।


प्रतिनिधिमंडल ने दोहराया, मोदी के नेतृत्व में लोग सुरक्षित
प्रतिनिधिमंडल ने विश्वास दोहराया की मोदी के नेतृत्व में देश और देश के लोग सुरक्षित हैं और दुनिया भर में भारत का गौरव बढ़ा है। प्रतिनिधिमंडल में सय्यद मोईन हुसैन, शेखजादा अब्दुल जरार चिश्ती, शेखजादा अब्दुल मजीद चिश्ती, सईद अफशान अहमद चिश्ती, मुजफ्फर अली, कमर आगा, शकुलसूम सैफुल्ला, अमीन पठान, सय्यद हम्माद, सिराजुद्दीन कुरैशी आदि शामिल थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement