PM Modi unsparing attack on Grand alliance in agra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 21, 2019 10:24 pm
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगरा को दी 5100 करोड़ रुपये की सौगात

khaskhabar.com : बुधवार, 09 जनवरी 2019 8:07 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगरा को दी 5100 करोड़ रुपये की सौगात
आगरा।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में 5100 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिल्यान्यास और लोकार्पण किया। मोदी ने कहा कि जिन योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है, वे 'सबका साथ सबका विकास' से जुड़ी भावना का अहम पड़ाव हैं। ये योजनाएं स्मार्ट सिटी, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी हैं। प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर कहा, "भाजपा सरकार विकास की 'पंच धारा' है। बच्चों को पढ़ाई, युवा को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसानों को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है।"

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब 59 मिनट के अंदर एक करोड़ तक के ऋण की सैद्धांतिक मंजूरी देने की सुविधा शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अब बड़े उद्योगों में छोटे उद्यमियों का पैसा नहीं फंसे, इसके लिए ऋण पर ब्याज में दो फीसदी की छूट दी गई है।

उन्होंने कहा, "अगर कमाई की बात करें तो आगरा सहित उत्तर प्रदेश का हर जिला अपने विशेष उद्योग के लिए जाना जाता है। पेठा आगरा की पहचान है। भाजपा सरकार इन छोटे उद्योगों को बढ़ावा दे रही है।"

मोदी ने कहा कि "मोदीकेयर के तहत गरीब अपना इलाज करवा रहे हैं। इससे उन गरीबों को बहुत फायदा हुआ जो कई सालों से बीमार थे। व्यापारी और ग्राहक के रिश्तों को मजबूत करने की व्यवस्था जीएसटी है। कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं और बताया जा रहा है कि अन्य करों के बाद जीएसटी एक नया कर हो गया है। ये झूठ है, गलत है। पहले के टैक्सों को खत्म कर दिया गया है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement