PM Modi to visit Varanasi today, will gift 1200 crore projects-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:06 am
Location
Advertisement

PM मोदी पहुंचे वाराणसी, मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने किया स्वागत, देंगे 1200 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

khaskhabar.com : रविवार, 16 फ़रवरी 2020 11:48 AM (IST)
PM मोदी पहुंचे वाराणसी, मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने किया स्वागत, देंगे 1200 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार को) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए। इस दौरान वह तीस से अधिक योजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित भाजपा के अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री की अगवानी की। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा पीएम का जंगमबाड़ी मठ में स्वागत करेंगे। एयरपोर्ट से ही वह सेना के हेलीकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड आएंगे। वहां से मोदी का काफिला सड़क मार्ग से जंगमबाड़ी मठ पहुंच रहा है।

प्रधानमंत्री वाराणसी को करीब 1200 करोड़ रुपये की सौगात भी देंगे। इसके तहत वे 34 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे और 14 प्रोजेक्ट्स की आधारशिला रखेंगे। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन की ओर से एक पुस्तक का भी विमोचन करेंगे। मोदी यहां पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल का लोकार्पण और उनकी 63 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करेंगे। साथ ही विश्वनाथ मंदिर में अन्न क्षेत्र की शुरूआत करेंगे। मोदी यहां से भारतीय रेल की ओर से वाराणसी से उज्जैन और ओंकारेश्वर को जोड़ने वाली देश की तीसरी कॉर्पोरेट ट्रेन की भी शुभारंभ करेंगे। मोदी यहां काशी-महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन का भी शुभारंभ करेंगे।


30 से अधिक योजनाओं को देंगे सौगात
इस दौरान वह तीस से अधिक योजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित भाजपा के अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री की अगवानी की। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा पीएम का जंगमबाड़ी मठ में स्वागत करेंगे। एयरपोर्ट से ही वह सेना के हेलीकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड आएंगे। वहां से मोदी का काफिला सड़क मार्ग से जंगमबाड़ी मठ पहुंच रहा है।

प्रधानमंत्री वाराणसी को करीब 1200 करोड़ रुपये की सौगात भी देंगे। इसके तहत वे 34 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे और 14 प्रोजेक्ट्स की आधारशिला रखेंगे। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन की ओर से एक पुस्तक का भी विमोचन करेंगे।

मोदी यहां पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल का लोकार्पण और उनकी 63 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करेंगे। साथ ही विश्वनाथ मंदिर में अन्न क्षेत्र की शुरूआत करेंगे।

मोदी यहां से भारतीय रेल की ओर से वाराणसी से उज्जैन और ओंकारेश्वर को जोड़ने वाली देश की तीसरी कॉर्पोरेट ट्रेन की भी शुभारंभ करेंगे। मोदी यहां काशी-महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन का भी शुभारंभ करेंगे।


1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement