PM Modi to unveil statue of Deenbandhu Sir Chhoturam on Tuesday in Rohtak-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:44 am
Location
Advertisement

रोहतक: पीएम मोदी कल करेंगे दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अक्टूबर 2018 10:43 AM (IST)
रोहतक: पीएम मोदी कल करेंगे दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण
रोहतक। हरियाणा के जिला रोहतक के गढी-सांपला में 9 अक्टूबर, 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, भाजपा संगठन मंत्री सुरेश भट्ठ, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन सहित कई वरिष्ठ नेता व अधिकारी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने मनोहर लाल सांपला पहुंचने के बाद सबसे पहले दीनबंधु छोटूराम की प्रतीमा के अनावरण स्थल का निरीक्षण किया। यहां पर उन्होंने तैयारियों को लेकर कुछ जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इसके पश्चात मनोहर लाल ने दीनबंधु छोटूराम संग्रहालय का निरीक्षण किया। यहां सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक समीर पाल सरो ने उन्हें संग्रहालय के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने सभी नेताओं व अधिकारियों के साथ स्टेडियम में कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। यहां मुख्यमंत्री ने मुख्य मंच, वीवीआईपी मंच व सामने पांडाल का निरीक्षण कर दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यक्रम स्थल पर बनाए गए वीवीआईपी लाउंज में सभी नेताओं व अधिकारियों के साथ अलग से बातचीत कर कार्यक्रम को और अधिक भव्य बनाने के लिए चर्चा की और दिशा-निर्देश भी दिए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement