PM Modi Targets SP, Congress and BSP in Mirzapur rally-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:20 am
Location
Advertisement

मिर्जापुर: मोदी का राहुल पर तंज: पहले लोग खाट ले गए अब खटिया खडी होगी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 मार्च 2017 2:12 PM (IST)
मिर्जापुर: मोदी का राहुल पर तंज: पहले लोग खाट ले गए अब खटिया खडी होगी
मिर्जापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मिर्जापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी के लोगों ने 5 चरणों में रिकॉर्ड मतदान किया। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी का यह चुनाव उत्सव है। यह उत्सव सपा, कांग्रेस और बीएसपी की मुक्ति का उत्सव है। मोदी ने कहा कि यूपी से बेरोजगारी हटेगी तो देश आगे बढेगा।

अखिलेश यादव पर निशाना:
मोदी ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल अखिलेश जी मुझे भी काम बता रहे हैं। मोदी बोले कि वे यहां के सीएम हैं और मैं यूपी से सांसद हूं तो मुझे उनका काम करना भी चाहिए। मोदी ने कहा कि अखिलेश जी ने मुझसेे कहा कि जरा बिजली का तार पकडकर देखिए यूपी में बिजली जाती है या नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि अब मुझे इसे छूने की जरुरत नहीं, लेकिन 11 मार्च को सपा-कांग्रेस, बसपा को करंट लगेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि एक सभा में राहुल गांधी का हाथ बिजली के एक तार को लग गया। इस पर गुलाम नबी ने चिंता जताते हुए राहुल गांधी को कहा कि हाथ संभाल के अगर बिजली के तार को छू गया तो मुसीबत हो जाएगी। मोदी ने कहा कि इस पर राहुल ने उनको जवाब दिया कि गुलाम नबी जी चिंता मत कीजिए यूपी में बिजली के तार तो हैं लेकिन इनमें बिजली नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी देश का इतना बडा राज्य है। अगर देश होता तो आबादी के लिहाज से दुनिया का पांचवां देश कहा जाता। साथ ही पीएम ने कहा कि अगर यहां से बीमारी, बेरोजगारी, गरीबी मिट जाए तो हिंदुस्तान अपने आप आगे बढ़ जाएगा। यूपी बहुत ताकत रखता है। मोदी ने कहा कि मुद्दा यह नहीं हे कि यूपी में सरकार किसकी बने। अब तो ये मुद्दा है कि यूपी के नौजवानों का भविष्य कौन सुनिश्चित करेगा। यूपी की बहन-बेटियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कौन लेगा। पीएम मोदी ने कहा कि वादे बहुत हुए, अपने-परायों की बातें हुई लेकिन अब सबका साथ-सबका विकास की बात हो रही है।

[ यहां डॉक्टर नहीं, भूत-प्रेत करते है इलाज]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement