pm modi rally at muradabad in uttar pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:03 pm
Location
Advertisement

PMबोले,जनधन से पैसा निकालने न देना,डराएं तो कहना-मोदी को लिख दूंगा

khaskhabar.com : रविवार, 04 दिसम्बर 2016 08:37 AM (IST)
PMबोले,जनधन से पैसा निकालने न देना,डराएं तो कहना-मोदी को लिख दूंगा
मुरादबाद। नोटबंदी के बाद यूपी में आज पीएम मोदी की चौथी रैली है। पीएम ने मुरादाबाद में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी सरकार हर गांव तक बिजली पहंचाने का काम कर रही है। जिस मुरादाबाद के पीतल की चमक दुनियाभर में है, वहां बिजली क्यों नही है। हमारी सरकार काम करने वाली है। बीजेपी के शासन में मध्यप्रदेश बीमारू प्रदेश से विकास के रास्ते पर आया है। पीएम ने कहा कि मेरी नेता जनता है, जनता ही मेरी हाईकमान है, जनता ही मेरे लिए सबकुछ है। अब तक सिर्फ वादे करने वाली सरकर देखी है लेकिन बीजेपी वादे पूरी करने वाली सरकार है। हमारी सरकार काम करने वाली सरकार है।

सिर्फ अपनों का विकास करने से राज्य का विकास नहीं हो सकता। बीजेपी आपका विकास करेगी। विकास होगा तो रोजगार होगा। हमारी सरकार घोषणा करने वाली नहीं है, काम करने वाली है। घोषणा करने वाली सरकार आपने बहुत देखी होगी लेकिन हमारी सरकार हिसाब देने वाली है।

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि बडे राज्यों से गरीबी दूर करना हमारा लक्ष्य है। क्या गरीबों को हक दिलाना मेरा गुनाह है। पीएम ने कहा कि अगर गरीबों को ताकत दी जाए तो गरीबी कल खत्म हो जाएगी।

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि जनधन खातों में जो भी पैसे आए उनको वहीं रखना। जिन्होंने डाले हैं उन्हें निकाल कर न देना। वे परेशान करें या डराएं तो कहना, मोदी को चिट्ठी लिख दूंगा। पीएम ने कहा, गरीबों को लूटकर यह पैसा इकटा किया गया है। मैं इसे सही करने में लगा हूं। पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी के बाद से कई लोगों के चेहरे से रौनक चली गई है। अब वे पूरा दिन मोदी-मोदी कर रहे हैं।



# साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement