PM Modi, other cabinet members pay tribute to Rakesh Jhunjhunwala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:14 am
Location
Advertisement

राकेश झुनझुनवाला को पीएम मोदी और कैबिनेट के अन्य सदस्यों ने दी श्रद्धांजलि

khaskhabar.com : रविवार, 14 अगस्त 2022 12:08 PM (IST)
राकेश झुनझुनवाला को पीएम मोदी और कैबिनेट के अन्य सदस्यों ने दी श्रद्धांजलि
नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रिमंडल के कई अन्य वरिष्ठ सदस्यों ने रविवार को मशहूर स्टॉक निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने एक ट्वीट में झुनझुनवाला के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "राकेश झुनझुनवाला अदम्य साहसी थे। वह जीवन से भरपूर थे, मजाकिया और व्यावहारिक थे। राकेश अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "वह भारत की प्रगति को लेकर हमेशा बात करते थे। उनका जाना दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।"

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "राकेश झुनझुनवाला जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके अनुभव और शेयर बाजार की समझ ने अनगिनत निवेशकों को प्रेरित किया है। उन्हें उनके बुलंद दृष्टिकोण के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ओम शांति शांति।"

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "अनुभवी निवेशक श्री राकेश झुनझुनवाला के आकस्मिक निधन से स्तब्ध हूं। उन्हें व्यापार और उद्योग में उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा। वह भारतीय शेयर बाजारों में निवेश की संस्कृति बनाने में सबसे आगे थे। उनके परिवार और कई प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं।"

वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, "दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर गहरा दुख हुआ। वह करोड़ों की संपत्ति बनाने वालों के प्रेरणास्रोत थे। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। ओम शांति।"

भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने दिग्गज निवेशक को याद करते हुए कहा, "दिग्गज निवेशक, उद्योगपति और शेयर व्यापारी श्री राकेश झुनझुनवाला के आज सुबह निधन की झकझोर देने वाली खबर से मैं दुखी हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और प्रभु राम उनके परिवारजनों एवं प्रियजनों को शक्ति प्रदान करें। ओम शांति।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement