PM Modi opens bank account only, we will do justice to 72,000: Rahul Gandhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 19, 2019 1:33 pm
Location
Advertisement

मोदी ने सिर्फ बैंक अकाउंट खुलवाए, हम 72000 का 'न्याय' साकार करेंगे : राहुल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019 08:47 AM (IST)
मोदी ने सिर्फ बैंक अकाउंट खुलवाए, हम 72000 का 'न्याय' साकार करेंगे : राहुल
कोटा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राजस्थान की शैक्षिक नगरी कोटा में चुनावी सभा को संबोधित किया। कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में सभा में उन्होंने कहा कि मैं झूटे वादे नहीं करता। कोटा की जनता के हाथों में ये हवाई जहाज (राफेल मुद्दा) इसलिये लहरा रहे हैं क्योंकि ये 30 हजार करोड़ के भ्रष्टाचार से जुड़ा मामला है।

उन्होंने कहा कि चौकीदार ने जनता को कहा कि मैं 15 लाख हर अकाउंट में डालूंगा। लेकिन यहां कोटा में किसी के अकाउंट में पैसा नहीं आया। कोटा क्या देश के किसी भी हिस्से के लोगों को 15 लाख का लाभ नहीं मिला। इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा में चौकीदार चोर हैं के नारे भी लगवाए।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं कोटा की जनता से झूठे वादे नहीं करना चाहता हूं। लेकिन न्याय योजना के लिए मैंने 5 महीने पहले से योजना बना शुरू कर दिया था। मोदी सरकार ने गब्बर सिंह टेक्स (जीएसटी) लगाकार छोटे व्यापारियों को लूट लिया।

उन्होंने सभी भगौड़े के नाम लेकर कोटा के लोगों से कहा कि मोदी ने इन सबको खूब भर-भरकर पैसा भेजा और ये हिंदुस्तान का पैसा लेकर सब यहां से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के हर व्यक्ति का बैंक खाता खुलवाया लेकिन 15 लाख नहीं डाले। अब हमारी योजना न्याय के तहत 72000 जरूर दिये जाएंगे। साथ ही ये पैसा मोदी जी द्वारा खुलवाए गए अकाउंट में ही डाला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement