PM Modi made India corruption-free: Yogi Adityanath-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:27 am
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार का दमन करने में लगे हैं : योगी

khaskhabar.com : बुधवार, 06 मार्च 2019 12:49 PM (IST)
प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार का दमन करने में लगे हैं : योगी
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां मंगलवार को दलाली और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस समेत विपक्ष को घेरने का प्रयास किया और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के एक बयान का उदाहरण देते हुए कहा कि राजीव भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में लाचार थे, प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार का दमन करने में लगे हैं।

योगी ने अपने गृह जनपद में कहा, ‘‘वह खुद कहते थे कि केंद्र का भेजा एक रुपया का केवल 10 पैसा लाभान्वितों तक पहुंच पाता है, 90 पैसे दलालों के पास पहुंच जाते थे। दलाल, बिचौलिया व भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने में राजीव गांधी भले ही लाचार थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है। वह भ्रष्टाचार का दमन करने में लगे हैं।’’

उन्होंने कहा कि आज केंद्र की ओर से भेजा एक रुपया का एक रुपया लाभान्वितों तक पहुचंता है। ये संभव हुआ, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी हैं। कांगे्रस, सपा और बसपा सरकारों में यह सब संभव नहीं था। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जनधन योजना के तहत जीरो क्रेडिट पर करीब 36 करोड़ बैंक खाते खोले जाने की वजह से भ्रष्टाचार पर लगाम लग गया।

योगी ने तारामंडल स्थित सिद्धार्थपुरम में उत्तर प्रदेश कौशल विकास केंद्र और एनेक्सी भवन सभागार में प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना का शुभारंभ किया।

(आईएएनएस/आईपीएन)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement