PM Modi Gujarat visit: PM to inaugurate several projects-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 8:20 pm
Location
Advertisement

गुजरात : पीएम मोदी ने आवास योजनाओं के लाभार्थियों को सौंपी घर की चाबी

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 अगस्त 2018 7:08 PM (IST)
गुजरात : पीएम मोदी ने आवास योजनाओं के लाभार्थियों को सौंपी घर की चाबी
नई दिल्ली/वलसाड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने गृहराज्य गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने वलसाड में 1,727 करोड़ रुपए की लागत से प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) योजना के अंतर्गत 1.15 लाख आवासों को उनके लाभार्थियों को समर्पित किया।
मोदी ने इस दौरान 5,000 महिलाओं को कौशल प्रमाण पत्र और नियुक्ति पत्र देकर उन्हें मुख्यमंत्री ग्रामोदय योजना के अंतर्गत औद्योगिक इकाइयों से जोडऩे की शुरुआत की। प्रधानमंत्री ने यहां वलसाड जिला के कप्रादा क्षेत्र में सुदूर गांवों के फायदे के लिए 586 करोड़ रुपये की एस्टल जल आपूर्ति योजना का शिलान्यास किया।

वलसाड में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि रक्षाबंधन से पहले एक लाख से अधिक बहनों को उनके घर मिले, इससे बड़ा कोई तोहफा नहीं हो सकता। मैं आपको घर देकर एक भाई के रूप में बहुत गर्वित महसूस कर रहा हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में पहले भी सरकारें थीं, आदिवासी मुख्यमंत्री भी रहे। लेकिन जब मैं उनके गांव गया तो वहां पर हमारी सरकार ने पानी पहुंचाया। उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली से एक रुपया निकलता है तो पूरे सौ पैसे ही घर पहुंचते हैं। आज हम हिम्मत के साथ कह सकते हैं कि हर काम बिना किसी रिश्वत के साथ हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement