PM Modi called the Chief Ministers of North East and got information about the situation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:48 am
Location
Advertisement

पीएम मोदी ने नार्थ ईस्ट के मुख्यमंत्रियों को फोन कर हालात की ली जानकारी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 4:46 PM (IST)
पीएम मोदी ने नार्थ ईस्ट के मुख्यमंत्रियों को फोन कर हालात की ली जानकारी
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड से उत्पन्न हालात की जानकारी के लिए पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के मुख्यंत्रियों को फोन किया। उन्होंने नार्थ ईस्ट के राज्यों मणिपुर, सिक्किम और त्रिपुरा के मुख्यमंत्रियों को फोन कर स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली।
सरकारी सूत्रों ने बताया कि तीनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर प्रधानमंत्री मोदी ने इलाज सुविधाओं और संक्रमण की तीव्रता के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यों को कोरोना महामारी से उत्पन्न संकट के बीच केंद्र सरकार से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अपने स्तर से किए जा रहे कोविड रोकथाम की उपायों की प्रधानमंत्री मोदी को जानकारी दी।
बता दें कि देश में पिछले कुछ दिनों से चार लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं। कई राज्यों में स्थिति गंभीर है। कोविड रोगियों के इलाज में ऑक्सीजन संकट का भी सामना करना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी लगातार बैठकों के जरिए देश में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्च र के विस्तार पर जोर दे रहे हैं। मुख्यमंत्रियों से लगातार वार्ता कर राज्यों के हालात की भी जानकारी प्रधानमंत्री ले रहे हैं।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement