PM Modi Address rally in Hardoi, attacks on SP, Congress Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:55 pm
Location
Advertisement

यूपी में PM मोदी बोले-सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ करेंगे

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017 8:36 PM (IST)
यूपी में PM मोदी बोले-सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ करेंगे
मोदी ने कहा कि यूपी में कट्टे का राज चलता है। मोदी बोले कि हीरदोई में भी गैर कानूनी खनन का बोलबाला है। यहां अवैध खान के खिलाफ अगर कोई खबर छापता है तो उसे मौत की धमकी दी जाती है। मोदी ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश ने किसानों को फसल बीमा योजना का फायदा नहीं होने दिया।

मोदी ने अखिलेश पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिनका काम बोलता है, उनका किसान नहीं बोलता कि बीमा मिला है। मोदी ने जनता को चुनाव में बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। विश्वकर्मा श्रम योजना शुरु की जाएगी और छोट कामगारों को आर्थिक मदद की जाएगी।

BJP के पक्ष में तेज आंधी...
मोदी ने गुरूवार को बाराबंकी में रैली के दौरान कहा कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में तेज आंधी चल रही है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में जहां-जहां भी प्रचार करने के लिए वहां सपा, कांग्रेस और बसपा के प्रति लोगों में भयंकर नफरत का माहौल नजर आ रहा है। अखिलेश यादव ने थानों को सपा का कार्यालय बना दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी बाराबंकी सदर के पल्हरी क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश जी पांच साल पहले यूपी की जनता ने पलक पावड़े बिछाकर आपका स्‍वागत किया था। आपकी उम्र छोटी थी और यहां के नौजवानों को उम्‍मीद थी कि आप उनकी भलाई के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि 11 मार्च के बाद जनता जब आपको घर भेज देगी तो बैठ कर हिसाब लगाइयेगा कि पांच साल में आपने इन लोगों की भलाई के लिए क्‍या काम किये। हाल यह है कि शिक्षकों के 50 प्रतिशत पद खाली पड़े हैं। ऐसे में गरीबों के बच्‍चे पढ़ने के लिए कहां जाएं।


[# यूपी चुनाव: राकेशधर का सियासी खेल जारी, मां के खिलाफ बेटा लड़ेगा चुनाव]

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement