PM Modi Address rally in Hardoi, attacks on SP, Congress -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 16, 2019 1:55 pm
Location
Advertisement

यूपी में PM मोदी बोले-सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ करेंगे

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017 8:36 PM (IST)
यूपी में PM मोदी बोले-सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ करेंगे
हरदोई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यूपी के हरदोई में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम ने इसरो के कीर्तिमान की चर्चा करते हुए कहा कि कल देश के वैज्ञानिकों ने इतिहास रच दिया। वैज्ञानिकों की इस कामयाबी पर देश को गर्व है। हर कोई देश को आगे ले जाने में लगा है लेकिन यूपी के विकास के बिना देश को आगे ले जाना संभव नहीं है। मोदी ने कहा कि क्या कारण है कि यूपी से गरीबी जाने का नाम नहीं ले रही? मोदी ने कहा कि यूपी में पैसा या संसाधनों की कोई कमी नहीं है, कमी है तो सिर्फ नियत की कमी है। मोदी ने कहा कि यूपी में जो भी सरकारें आई अपना वोट बैंक संभालने में लगे रहे।

यूपी में सरकार के इरादे ठीक नहीं है। यूपी के विकास के बारे में किसी ने नहीं सोचा। साथ ही मोदी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस से मुक्त किए बिना यूपी का भाग्य नहीं बदलेगा। मोदी ने कहा कि बीजेपी का घोडा तेज गति से दौड रहा है। मोदी ने कहा कि पहले दो चरणों में भारी जनसमर्थन के लिए यूपी की जनता का शुक्रिया। साथ ही मोदी ने कहा कि यूपी ने मुझे गोद लिया है और यूपी के आशीर्वाद से ही गरीब मां का बेटा पीएम बन गया। पीएम मोदी ने यूपी की कानून व्यवस्था पर भी प्रश्न उठाए।

मोदी ने कहा कि यूपी में माताएं-बहनें सुरक्षित नहीं है। थानेदार को शिकायत दर्ज करने से पहले इलाके के सपा नेता से पूछना पडता है। साथ ही मोदी ने कहा कि यूपी में सबसे ज्यादा राजनीतिक हत्याएं होती हैं। अगर कोई उभरता है तो साल भर में उसका पत्ता साफ कर दिया जाता है।मोदी ने कहा कि देश में गैंगरेप की सबसे ज्यादा घटनाएं यूपी में होती हैं। मोदी ने कहा कि यूपी में दलितों पर सबसे ज्यादा अत्याचार होता है। मोदी बोले के देश में दलितों पर जो अत्याचार होते हैं, उनमें से 20 प्रतिशत से ज्यादा यूपी में होते हैं।

[# हस्तिनापुर तय करता है कि प्रदेश में किस पार्टी की बनेगी सरकार ?]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement