pm modi address a huge rally in hardoi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2019 1:24 pm
Location
Advertisement

यूपी चुनाव: उप्र की ताकत की वजह से देश में बनी स्थिर सरकार- प्रधानमंत्री

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017 2:27 PM (IST)
यूपी चुनाव: उप्र की ताकत की वजह से देश में बनी स्थिर सरकार- प्रधानमंत्री
हरदोई। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में प्रचार करने गुरुवार को हरदोई पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कहा कि देश में स्थिर सरकार बनवाने में उप्र का बहुत बड़ा योगदान है। हरदोई में विजय शंखनाद रैली में मोदी ने कहा कि इस राज्य के पास बहुत शक्ति है, बस इसे पहचानने की जरूरत है।
एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने एक बार फिर सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) पर तीखा प्रहार किया। मोदी ने कहा कि उप्र की प्रगति के बिना देश कभी आगे नहीं बढ़ सकता है।

उन्होंने कहा कि उप्र से बेरोजगारी का जाना मतलब देश से बेरोजगरी का जाना है। इस धरती के लोग काफी मेहनतकश होते हैं। क्या कारण है कि यहां के लोगों को रोजगार के लिए बाहर जाने की जरूरत पड़ रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा, "यहां न तो पैसे की कमी है, न ही संसाधन की कमी है, न ही लोगों की क्षमता में कमी है। कमी केवल यहां की सरकार के इरादों में है।" मोदी ने कहा कि चाहे सपा हो, बसपा हो या कांग्रेस किसी ने उप्र के विकास के बारे में नहीं सोचा। उन्हें केवल वोट बैंक से मतलब है।


प्रधानमंत्री ने कहा, "भगवान श्रीकृष्ण उप्र में पैदा हुए, लेकिन उनकी कर्मभूमि गुजरात बनीं। मैं गुजरात में पैदा हुआ, लेकिन मुझे तो उप्र ने गोद लिया है। उप्र की ताकत और प्यार की बदौलत ही एक गरीब मां का बेटा प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंच गया। यहां के प्यार का कर्ज चुकाना है।"

[# UP ELECTION: चुनावी घमासान में निजी रिश्ते दांव पर]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement