Petrol price zooms towards Rs 90, Shiv Sena says BJP ke acche din-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 8:22 pm
Location
Advertisement

मुंबईः पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ शिवसेना ने पोस्टर लगाए

khaskhabar.com : रविवार, 09 सितम्बर 2018 10:14 AM (IST)
मुंबईः पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ शिवसेना ने पोस्टर लगाए
मुंबई। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में पिछले कुछ दिनों से लगातार तेज देखी जा रही है। तेज में बेतहाशा बढ़ोतरी के बाद केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियां देशभर में विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में है। रविवार को भी पेट्रोल के दाम में 12 पैसे और डीजल के दाम में 10 पैसों की बढ़ोतरी हुई। वहीं, बढ़ोतरी के बाद मुंबई में पेट्रोल की कीमत 87.89 रुपए प्रति लीटर और डीजल 77.09 रुपए प्रति लीटर पहुंच गई। मुंबई में शिवसेना ने बढ़ी कीमतों के खिलाफ विरोध का अनोखा तरीका निकाला है। शिवसेना ने पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों की सूची लगाकर पोस्टर में यही है अच्छे दिन! लिखा है।
पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपने उच्चतम स्तर पर है और यह लगातार अपने रिकॉर्ड को तोडक़र एक नया रिकॉर्ड बना रही है। पिछले कुछ दिनों से लगातार कुछ पैसे की हो रही बढ़ोतरी के कारण यह आम लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है।
आपको बता दें कि पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों के खिलाफ 10 सितंबर को मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भारत बंद का ऐलान किया है। जिसे बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) भी समर्थन कर रहा है। कांग्रेस की मांग है कि सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी (वस्तु और सेवा कर) के दायरे में लाए, जिससे इनकी बढ़ती कीमतों पर लगाम लग सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement