Person murdered his wife on suspicion of illegal relationship -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:38 pm
Location
Advertisement

अवैध संबंध के शक में व्यक्ति ने की अपनी पत्नी की हत्या

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 फ़रवरी 2021 6:11 PM (IST)
अवैध संबंध के शक में व्यक्ति ने की अपनी पत्नी की हत्या
गुरुग्राम । गुरुग्राम पुलिस ने एक व्यक्ति को सरहौल गांव में 32 वर्षीय पत्नी रूबी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। व्यक्ति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के 38 साल के सतीश कुमार ने कथित तौर पर विवाहेतर संबंध को लेकर तीखी बहस के बाद अपनी पत्नी के साथ लोहे की रॉड से बेरहमी से मारपीट की और 14 फरवरी को मौके से फरार हो गया।

कुमार को एक गुप्त सूचना के बाद क्राइम ब्रांच यूनिट डीएलएफ फेज -4 की टीम ने गुरुवार को सरहुल गांव में शनि मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया।

एसीपी(अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, "पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और खुलासा किया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध था। उसने बहस के बाद अपनी पत्नी को लोहे की रॉड से मारा और मौके से अपने पैतृक गांव भाग गया।"

कुमार एक निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है और पत्नी और दो बच्चों के साथ पिछले तीन वर्षो से सरहुल गांव में किराए पर रह रहा था।

कुमार के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 17/18 पुलिस स्टेशन में 14 फरवरी को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement