People will reject the gehlot government in the local body elections-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 7:58 pm
Location
Advertisement

निकाय चुनाव में अराजक सरकार को नकारेगी जनता- डाॅ. सतीश पूनिया

khaskhabar.com : सोमवार, 11 नवम्बर 2019 6:09 PM (IST)
निकाय चुनाव में अराजक सरकार को नकारेगी जनता-  डाॅ. सतीश पूनिया
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि चुनाव में हम गहलोत सरकार की विफलताओं को उजागर करने के साथ-साथ स्थानीय मुद्दों और मोदी सरकार के कामकाज के स्वर्णिम काल को जनता तक पहुंचाएंगे। इससे निश्चित रूप से हम निकाय चुनाव में अच्छी बढ़त हासिल करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में राष्ट्रहित के ऐतिहासिक कार्य कर रही है, जैसे अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, आर्थिक आधार पर सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देना, धारा 370 एवं 35 ए को जम्मू-कश्मीर से हटाना, कर्मचारियों के लिए सातवां वेतन आयोग लागू करना, 5 लाख तक की आय को कर मुक्त करना, आतंकवादियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक करना, इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना, मातृशक्ति के लिए उज्ज्वला योजना बेघरों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना आदि।
भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर प्रत्येक घर में अनेक सुविधाएं पहुंचाने का संकल्प केंद्र सरकार ने लिया है। भाजपा राष्ट्रीय समस्याओं के समाधान के साथ ही निकाय क्षेत्र में विकास को लेकर भी दृढ़ संकल्पित है।
उधर गहलोत सरकार आपसी झगड़े में उलझकर राज्यहित को भूल चुकी है। आज आमजन का सरकार से विश्वास उठ चुका है, कानून व्यवस्था चैपट है, अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं, चोरी-डकैती से आमजन व्यथित है, टोल-टैक्स बढ़ा हुआ वापिस लगाकर लोगों की जेबें काट रहे हैं, निकाय में ये मुद्दे प्रमुख रहेंगे।
निकाय चुनाव की तैयारी भाजपा बहुत पहले से प्रारंभ कर चुकी है। बूथ प्रबन्धन, समन्वय समिति के जरिए उम्मीदवारों का चयन, सांसद-विधायक-प्रमुख लोगों की सभा, नुक्कड़ सभा के जरिये जनसंपर्क, घर-घर जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है। मैं स्वयं 14 नवम्बर तक 30 निकायों में दौरा करूँगा। केंद्र सरकार की सफलता, राज्य सरकार की विफलता और निकाय चुनाव के हमारें स्थानीय मुद्दों और विकास के वादों के साथ हम जनता के समक्ष जाएंगे। जनता को भाजपा का कार्य पसन्द आया है, वे निकाय चुनाव में भी हमें विजयी बनाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement