People appreciated the exhibition of vintage cars and motorcycles-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 26, 2020 8:54 pm
Location
Advertisement

विंटेज कारों और मोटरसाईकलों की प्रदर्शनी को लोगों ने सराहा

khaskhabar.com : शनिवार, 14 दिसम्बर 2019 8:43 PM (IST)
विंटेज कारों और मोटरसाईकलों की प्रदर्शनी को लोगों ने सराहा
चंडीगढ़। यहां लेक क्लब में चल रहे मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल-2019 के आज दूसरे दिन प्रसिद्ध पैरा जम्पर ग्रुप कैप्टन कमल सिंह द्वारा 5000 फीट की ऊंचाई से पैरा जम्पिंग ने दर्शकों की खूब वाह-वाही बटोरी।
ग्रुप कैप्टन कमल सिंह ने यहां रजिन्दरा पार्क से पायलट विजय सेठी द्वारा चलाई गई पैरामोटर के द्वारा उड़ान भर कर करीब 2 बजे लेक क्लब में उतरे जिनका बड़ी संख्या में दर्शकों ने ताली के साथ स्वागत किया। इस मौके पर पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर और महाराजा जोधपुर गज सिंह भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

इसके साथ ही आज फूड कोर्ट के नज़दीक लगी विंटेज कारों और मोटरसाईकलों की प्रदर्शनी भी दर्शकों के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बने जो कल भी देखने को मिलेगी। यह प्रदर्शनी विंटेज और क्लासिक कार क्लब, चंडीगढ़ और हेरिटेज मोटरिंग क्लब ऑफ इंडिया, दिल्ली द्वारा साझे तौर पर लगाई गई, जिसके दौरान विंटेज और क्लासिक कार क्लब द्वारा 20 विंटेज कारें जबकि हेरिटेज मोटरिंग क्लब ऑफ इंडिया द्वारा 18 कारें और 7 मोटरसाईकिलें प्रदर्शनी के लिए रखे गए। इस मौके पर बड़ी संख्या में दर्शक इन शानदार रॉयल कारों के साथ अपने पलों को अपने मोबाईलों के कैमरों में कैद करते देखे गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement