Pawar wins hearts by addressing rally amid heavy downpour-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:01 am
Location
Advertisement

Maharashtra Polls : पवार ने मूसलाधार बारिश में भीगते हुए दिया भाषण, फोटो वायरल

khaskhabar.com : शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 6:08 PM (IST)
Maharashtra Polls : पवार ने मूसलाधार बारिश में भीगते हुए दिया भाषण, फोटो वायरल
सतारा(महाराष्ट्र)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने यहां शुक्रवार शाम मूसलाधार बारिश के बीच एक रैली को संबोधित किया, जिससे संबंधित वीडियो और तस्वीरें शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग उनकी सराहना कर रहे हैं। रैली शुक्रवार शाम विलंब से शुरू हो सकी। भारी बारिश ने आयोजन स्थल की व्यवस्था को बिगाड़ दिया और संचालक व वहां आए लोग भौचक्के रह गए। कुछ लोग इस महत्वपूर्ण रैली को रद्द करने के बारे में विचार करने लगे।

अचानक आई मूसलाधार बारिश से बिना घबराए पवार मंच पर चढ़ गए और केंद्र व राज्य की भारतीय जनता पार्टी-शिवसेना सरकार पर उन्होंने जमकर निशाना साधा।

मंच पर मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता, जो शुरुआत में तितर-बितर हो गए थे, दोबारा संभले और मूसलाधार बारिश में पवार की ओर से भाजपा पर किए गए हमले पर उनका साथ देने लगे।

बारिश के ठंडे पानी से पवार का ट्रेडमार्क सफेद शर्ट और पैंट भींग गया और कई बार, 78 वर्षीय पवार की आवाज में लड़खड़ाहट देखी गई।

उन्होंने बादलों की गरज और जोरदार हौसलाआफजाई के बीच कहा, "यह राकांपा के लिए वरुण राजा का आशीर्वाद है..इससे राज्य में चमत्कार होगा और यह चमत्कार 21 अक्टूबर से शुरू होगा..मुझे इसका विश्वास है।"

सतारा राकांपा के लिए महत्वपूर्ण सीट है, जहां लोकसभा उपचुनाव और विधानसभा चुनाव एकसाथ होने वाले हैं।

दोनों जगहों पर राकांपा को अपने पूर्व दिग्गज नेताओं से ही चुनौती मिल रही है। भाजपा ने लोकसभा सीट के लिए वर्तमान सांसद उदयनराजे भोसले और विधानसभा सीट के लिए शिवेंद्र राजे भोसले को खड़ा किया है। दोनों चचेरे भाई हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज हैं।

राकांपा ने लोकसभा के लिए श्रीनिवास पाटील और विधानसभा सीट के लिए यहां दीपक साहेबराव पवार को खड़ा किया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement